जानें किस अंग पर Kiss करने का क्या है मतलब

प्यार वो अहसास है जिसमें लोग अपना सब कुछ भूला कर हर पल बस अपने पार्टनर के ही बारे में सोचते रहते है। वैसे अपने प्यार को जताने के कई तरीके होते हैं, और उनमें से एक तरीका है अपने पार्टनर को किस करने का। अपने प्यार को शब्दों में बंया करने के साथ-साथ आपको उसे जताना भी आना चाहिए तभी आपके पार्टनर को आपके प्यार का अंदाजा होगा की आप उसे कितना प्यार करती है। किस करके आप अपने पार्टनर को अपने दिल की भावनाओं के बारे में काफी अच्छे से बता सकती है। लेकिन क्या आप ये जानती है कि किस करने का हर तरीका बहुत खास होता है और हर किस का एक अलग ही मतलब होता है। आज हम आपको इसी विषय के बारे में बताने जा रहे है कि अलग-अलग तरीके से किये जाने वाले किस का क्या मतलब होता है।
1. गालों पर की जाने वाली किस- आप अपने प्यार को गालों पर किस कर के भी जता सकते है वैसे गालों पर की जाने वाली किस का मतबल होता है कि आप अपने पार्टनर की तरफ आकर्षित है। इतना ही नहीं इस तरह से किस करने से आपका उनके प्रती स्नेह भी झलकता है और साथ ही आप अपने पार्टनर के प्रती कितने सर्मपित है ये भी दिखता है।

2. होंठ पर की जाने वाली किस- होंठ पर हर कोई जल्दी किस नही करता है अक्सर लोग इस तरह की किस को अकेले में ही करना पसंद करते है। अगर आप अपने पार्टनर को अपने प्यार के जुनून के बारे में बताना चाहते है तो आप उनके होठों को चूम कर अपने जुनून को दिखा सकती है। ये अपने प्यार को बताने का सबसे बेहतरीन और असरदार तरीका है।

{ यह भी पढ़ें:- इन अंगों को छूने से महिलाएं हो जाती हैं TURN ON }

3. कॉलर बोन और गले पर की जाने वाली किस- ये किस बहुत खास होती है इससे आप अपने पार्टनर को अपना प्यार तो बता ही सकती है साथ में उसे ये भी बता सकती है कि आप शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार है।

4. कानों पर की जाने वाली किस- कानों पर की जाने वाली किस भी आपके सेक्स से संबंधी व्यवहार को जताता है, लेकिन इस स्थान पर किस करने का भी एक तरीका होता है जो की आपके पार्टनर को आपकी इंटेंशन में बारे में समझा सके। इसके लिए आप उसे कान पर किस करते हुए काट कर भी अपनी इंटेशन को उस तक पहुंचा सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- जानिये क्यों बेड पर बेहतर परफॉर्म नहीं कर पाते हैं मर्द ? }

5. हाथ पर की जाने वाली किस- ये किस आपके पार्टनर को आपकी पसंद के बारे में बताती है. अगर आपका पार्टनर आपको कुछ गिफ्ट दे तो आप उसके हाथ पर किस कर के ये बता सकती है कि आपको उसकी दी गई चीज काफी पसंद आई है। अगर आप ऐसा करेंगी तो आपके पार्टनर को भी बहुत अच्छा लगेगा और इससे आपका प्यार भी झलकेगा।