1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टीम इंडिया में नहीं है सबकुछ ठीक-ठाक, चोट के कारण रोहित टेस्ट सीरीज से तो विराट ने वनडे सीरीज से वापस लिया नाम

टीम इंडिया में नहीं है सबकुछ ठीक-ठाक, चोट के कारण रोहित टेस्ट सीरीज से तो विराट ने वनडे सीरीज से वापस लिया नाम

जब से भारत के वनडे टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है टीम इंडिया में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम से रोहित शर्मा अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगने के कारण बाहर हो गये हैं वहीं विराट कोहली ने वनडे टीम चुने जाने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। जब से भारत के वनडे टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है टीम इंडिया(Team India) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम से रोहित शर्मा अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगने के कारण बाहर हो गये हैं वहीं विराट कोहली ने वनडे टीम चुने जाने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने इसके लिए बीसीसीआई को सूचित भी कर दिया है। फुल टाइम कप्तान बनने के बाद बेशक रोहित प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Confrence) कर यह कह चुके हों कि उन्हें विराट की कप्तानी में खेलने का आनंद लिया, लेकिन मौजूदा हालात कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट ने बोर्ड को यह जानकारी दी है कि 11 जनवरी को उनकी बेटी वामिका का पहला बर्थडे है और वह उसे अपने परिवार के साथ मनाना चाहते हैं। वजह जो भी हो, लेकिन फैन्स का मानना है कि अभी विराट रोहित (Virat Vs Rohit) की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 19 जनवरी से हो रही है, जबकि टेस्ट सीरीज 15 जनवरी को समाप्त हो जाएगी। इस वनडे सीरीज में रोहित पूर्ण रूप से विराट की जगह कप्तानी संभालेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...