1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. $ex को लेकर कियारा आडवाणी ने खोले राज, कहा-वो तीन चीजें जिनका मजा …

$ex को लेकर कियारा आडवाणी ने खोले राज, कहा-वो तीन चीजें जिनका मजा …

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जहां एक तरफ पूनम पांडे और मिलिंद पर अश्लीलता के चलते पुलिस की तलवार लटक रही है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी फिल्म को लेकर चर्चाओं में नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें, कियारा आडवाणी की लोकप्रियता की असली शुरुआत लस्ट स्टोरीज से हुई थी।

पढ़ें :- तैमूर की आया लेती हैं 1.50 लाख रुपए सैलरी, इस बारे में पहली बार करीना कपूर ने किया खुलासा!

दरअसल, अब दिवाली के करीब अक्षय कुमार के साथ उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म लक्ष्मी बॅाम्ब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। 9 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए कियारा इंतजार कर रही हैं।

फिलहाल उनकी फिल्म लक्ष्मी बॅाम्ब की रिलीज से पहले कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है। जहां वो इस बात का जिक्र करते हुए ये बता रही हैं कि ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिनका मजा उन्हें सेक्स से अधिक आता है।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी का ये वीडियो ट्विक इंडिया ने शेयर किया है। जहां पर कियारा कई मजेदार सवाल के लिए अपने बेबाक मजेदार सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं कि कियारा आडवाणी ने ऐसा क्या कहा है जो कि चर्चा में आ गया है।

ट्विक इंडिया ने कियारा से सवाल पूछा कि उन्हें अगर कोई कीड़ा बनने का मौका मिले तो वह क्या बनना चाहेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह कैटरपिलर यानी कि इल्ली बनना चाहेंगी ताकि बाद में वह तितली बन सके।

इसके बाद कियारा से वो सवाल किया गया जो कि खबरों में छाया हुआ है। उनसे ये पूछा गया कि ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिन्हें वह बेहतरीन सेक्स से भी बेहतर मानती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा आडवाणी ने कहा कि शानदार पिज्जा, शॅापिंग और एक अच्छी फिल्म इन तीनों को वह सेक्स से भी बेहतरीन मानती हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...