आज होगी सपा कार्यकारिणी की बैठक, शामिल हो सकते हैं मुलायम व शिवपाल

akhilesh yadav meeting
आज होगी सपा कार्यकारिणी की बैठक, शामिल हो सकते हैं मुलायम व शिवपाल

लखनऊ। 2019 में होेने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरु कर दी है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी भी एक्शन मोड में दिख रही है। चुनावों में सपा संगठन को मजबूत करने के लिए हर कोशिश जारी है, जिसके तहत आज पार्टी मुख्यालय पर सपा कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया है। ये बैठक अखिलेश यादव ने बुलाई है, जिसमें बसपा के साथ गठबंधन के साथ ही सीटों के बंटवारे को लेकर ​चर्चा की जाएगी।

Ex Cm Akhilesh Yadav Will Meet Party Leaders Today Party Office :

सूत्रों के अनुसार, बसपा से सीटों के तालमेल पर इस बैठक में मंथन किया जाएगा। इसके अलावा किन सीटों पर पार्टी को चुनाव को लड़ना चाहिए, बैठक में इस पर रिपोर्ट पेश होगी। बता दें कि अखिलेश के कन्नौज जबकि मुलायम सिंह यादव के मैनपुरी से चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। यहां के नेताओं को बुलाकर उनके साथ मीटिंग भी हो चुकी है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव बीएसपी के साथ मिल कर लड़ेगी, ये लगभग तय है। अब इस गठबंधन में कांग्रेस शामिल होती हैं या फिर नही, इस बात पर संशय बना हुआ है। हालाकि जानकारों का कहना है कि कांग्रेस भी सपा और बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। उधर सपा कार्यकारिणी बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव भी शामिल हो सकते है। हालाकि इन लोगों के शामिल होने पर संशय बना हुआ है। वर्तमान में अखिलेश और शिवपाल यादव के रिश्तों में काफी नरमी देखने को मिली है जिसके बाद चर्चा है कि ये दोनों ही इस बैठक में शामिल हो सकते हैं।

लखनऊ। 2019 में होेने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरु कर दी है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी भी एक्शन मोड में दिख रही है। चुनावों में सपा संगठन को मजबूत करने के लिए हर कोशिश जारी है, जिसके तहत आज पार्टी मुख्यालय पर सपा कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया है। ये बैठक अखिलेश यादव ने बुलाई है, जिसमें बसपा के साथ गठबंधन के साथ ही सीटों के बंटवारे को लेकर ​चर्चा की जाएगी।सूत्रों के अनुसार, बसपा से सीटों के तालमेल पर इस बैठक में मंथन किया जाएगा। इसके अलावा किन सीटों पर पार्टी को चुनाव को लड़ना चाहिए, बैठक में इस पर रिपोर्ट पेश होगी। बता दें कि अखिलेश के कन्नौज जबकि मुलायम सिंह यादव के मैनपुरी से चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। यहां के नेताओं को बुलाकर उनके साथ मीटिंग भी हो चुकी है।बता दें कि समाजवादी पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव बीएसपी के साथ मिल कर लड़ेगी, ये लगभग तय है। अब इस गठबंधन में कांग्रेस शामिल होती हैं या फिर नही, इस बात पर संशय बना हुआ है। हालाकि जानकारों का कहना है कि कांग्रेस भी सपा और बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। उधर सपा कार्यकारिणी बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव भी शामिल हो सकते है। हालाकि इन लोगों के शामिल होने पर संशय बना हुआ है। वर्तमान में अखिलेश और शिवपाल यादव के रिश्तों में काफी नरमी देखने को मिली है जिसके बाद चर्चा है कि ये दोनों ही इस बैठक में शामिल हो सकते हैं।