राज्यसभा में कार्यकाल समाप्त होने पर मनमोहन की कांग्रेस शासित राज्यों के सीएम संग अहम बैठक

manmohan singh
राज्यसभा में कार्यकाल समाप्त होने पर मनमोहन की कांग्रेस शासित राज्यों के सीएम संग अहम बैठक

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का राज्यसभा से कार्यकाल समाप्त हो गया है। जिसके बाद वो कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ दिल्ली में बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में एमपी के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी शामिल हुए हैं। इनके अलावा कर्नाटक कांग्रेस-जेडीएस सरकार का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी इस अमह बैठक का हिस्सा बने हैं।

Ex Cm Manmohan Meeting With Congress Ruled State Chief Ministers In Delhi :

बताया जा रहा है कि पंजाब ​सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की तबियत ठीक नहीं है, जिसके चलते वो इस बैठक में शामिल नहीं हो सके। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो रही है। साथ ही कांग्रेस, पार्टी की आगे की रणनीति पर भी मंथन कर रही है।

बता दें कि मध्य प्रदेश, पंजाब, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अलावा केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में भी इस समय कांग्रेस की सरकार है, जिसका नेतृत्व सीएम वी नारायणसामी कर रहे हैं। इसके अलावा कर्नाटक में कांग्रेस के समर्थन से जेडीएस की सरकार है और एचडी कुमारस्वामी मुख्यमंत्री हैं। ये दोनों नेता भी बैठक में मौजूद हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का राज्यसभा से कार्यकाल समाप्त हो गया है। जिसके बाद वो कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ दिल्ली में बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में एमपी के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी शामिल हुए हैं। इनके अलावा कर्नाटक कांग्रेस-जेडीएस सरकार का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी इस अमह बैठक का हिस्सा बने हैं। बताया जा रहा है कि पंजाब ​सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की तबियत ठीक नहीं है, जिसके चलते वो इस बैठक में शामिल नहीं हो सके। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो रही है। साथ ही कांग्रेस, पार्टी की आगे की रणनीति पर भी मंथन कर रही है। बता दें कि मध्य प्रदेश, पंजाब, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अलावा केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में भी इस समय कांग्रेस की सरकार है, जिसका नेतृत्व सीएम वी नारायणसामी कर रहे हैं। इसके अलावा कर्नाटक में कांग्रेस के समर्थन से जेडीएस की सरकार है और एचडी कुमारस्वामी मुख्यमंत्री हैं। ये दोनों नेता भी बैठक में मौजूद हैं।