अब ये बने लालू यादव के दुश्मन, रातों की नींद हुई हराम

rjd chief lalu yadav
अब ये बने लालू यादव के दुश्मन, रातों की नींच हुई हराम

रांची। चारा घोटाला समेत तमाम मामलों में सजा काट रहे आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अब एक नई मुसीबत में फंस गए है। ​दरअसल इस बार कुत्ते उनके दुश्मन बने हुए है, जिनकी वजह से वो रात में सो नही पा रही है। रिम्स में भर्ती लालू यादव जब भी सोने की कोशिश करते हैं तो ये कुत्ते भौंक—भौंक कर उन्हे जगा देते है। लालू यादव ने इस समस्या से निजात पाने के लिए पेइंग वार्ड की मांग की है।

Ex Cm Of Bihar Lalu Yadav Is Worried Due To Dog Barking In Rims :

दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्स के सुपर स्पेशलिटी विभाग में इलाज करा रहे है। जहां कुत्ते लालू यादव की नींद हराम कर रहे हैं। लालू यादव के साथ अस्पताल में रहने वाले लोगों का कहना है कि दिन में ये कुत्ते सोते हैं, जिससे रात में ये और लोगों की नींद हराम करते है। लालू यादव के समर्थक इरफान अंसारी ने बताया कि लालू यादव की लाइफ में कुत्ते बड़ी परेशानी बने हुए हैं।

लालू प्रसाद यादव के अटेंडेंट भोला यादव ने कहा कि उनकी सेहत यथावत बनी हुई है। उनके कमरे की बाथरूम की स्थिति खराब है, जिस वजह से पेइंग वार्ड की मांग की जा रही है। ताकि वहां लालू आराम से रह सके और टहल भी सकें। उनका कहना है कि शूगर की बीमारी से जूझ रहे लालू यादव को टहलने से काफी फायदा मिलेगा। वहीं भोला यादव ने कहा कि रात में कुत्ते परेशानी का कारण बन गए हैं और नींद भी हराम कर रहे हैं।

रांची। चारा घोटाला समेत तमाम मामलों में सजा काट रहे आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अब एक नई मुसीबत में फंस गए है। ​दरअसल इस बार कुत्ते उनके दुश्मन बने हुए है, जिनकी वजह से वो रात में सो नही पा रही है। रिम्स में भर्ती लालू यादव जब भी सोने की कोशिश करते हैं तो ये कुत्ते भौंक—भौंक कर उन्हे जगा देते है। लालू यादव ने इस समस्या से निजात पाने के लिए पेइंग वार्ड की मांग की है। दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्स के सुपर स्पेशलिटी विभाग में इलाज करा रहे है। जहां कुत्ते लालू यादव की नींद हराम कर रहे हैं। लालू यादव के साथ अस्पताल में रहने वाले लोगों का कहना है कि दिन में ये कुत्ते सोते हैं, जिससे रात में ये और लोगों की नींद हराम करते है। लालू यादव के समर्थक इरफान अंसारी ने बताया कि लालू यादव की लाइफ में कुत्ते बड़ी परेशानी बने हुए हैं। लालू प्रसाद यादव के अटेंडेंट भोला यादव ने कहा कि उनकी सेहत यथावत बनी हुई है। उनके कमरे की बाथरूम की स्थिति खराब है, जिस वजह से पेइंग वार्ड की मांग की जा रही है। ताकि वहां लालू आराम से रह सके और टहल भी सकें। उनका कहना है कि शूगर की बीमारी से जूझ रहे लालू यादव को टहलने से काफी फायदा मिलेगा। वहीं भोला यादव ने कहा कि रात में कुत्ते परेशानी का कारण बन गए हैं और नींद भी हराम कर रहे हैं।