1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Siddharth Shukla के निधन से ex गर्लफ्रेंड Rashmi Desai को लगा सदमा, कहा- शब्दों में बयां नही कर पा रही हूं…

Siddharth Shukla के निधन से ex गर्लफ्रेंड Rashmi Desai को लगा सदमा, कहा- शब्दों में बयां नही कर पा रही हूं…

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक निधन की खबर से हर कोई सदमें में है। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के फैंस अलग अलग पोस्ट कर रहें हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla news: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक निधन की खबर से हर कोई सदमें में है। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के फैंस अलग अलग पोस्ट कर रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की एक्स गर्लफ्रेंड रश्मि देशई (Rashmi Deshai) को गहरा सदमा लगा।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें  इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक भावुक पोस्ट लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के इस दुनिया से चले जाने के बाद रश्मि देसाई ( Rashmi Desai) दुखी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर रश्मि देसाई उनके घर भी पहुंची थीं।

रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के साथ कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं और भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, कभी कभी जिंदगी बहुत उलझ जाती है लेकिन आज का दिन मुझे ये याद दिलाता है कि हमसे बड़ा भी कोई है। शब्दों में बयां नही कर पा रही हूं। जब मैं ये लिख रही हूं तो मेरा दिल टूट गया है। सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा को भगवान शांति दे। ओम शांति।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...