सोनौली में पूर्व प्रधान के परिवार पर हमले व महिलाओं से छेड़छ़ाड़ का 11 पर मुकदमा दर्ज

सोनौली में पूर्व प्रधान के परिवार पर हमले व महिलाओं से छेड़छ़ाड़ का 11 पर मुकदमा दर्ज

सोनौली(महराजगंज)। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कैलाश नगर टोले पर चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान राम दास को कुछ लोगों ने घेरकर बुरी तरह मारा पीटा। यह घटना उस समय की है जब राम दास अपने पूरे परिवार के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। पूर्व प्रधान का अरोप है कि हमलावरों ने उनके परिवार की महिलाओ और बेटी के साथ मारपीट और अभद्रता की। पूर्व प्रधान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बताए जाते हैं। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने ग्यारह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

सनौली पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर 11 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,504,506,147,148,452,354 व एससी एसटी का मुकदमा दर्ज किया है।

{ यह भी पढ़ें:- नेपाल पुलिस को खाकी वर्दी से परेशानी, रोका प्रवेश }

पीड़ित परिवार के मुताबिक शनिवार की देर शाम करीब 8 बजे पूर्व प्रधान रामदास अपने परिवार के साथ गांव में ही एक मुंडन भोज कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। इस दौरान उन पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया और उनके भाई, बेटी ,पत्नी ,समेत छह लोगों पर लाठी डंडे से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया।

प्रभारी कोतवाल सोनौली राजेश कुमार ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना सीओ नौतनवा सुरेश कुमार रवि कर रहे है।

{ यह भी पढ़ें:- चुनावी रंजिश में तीन की गोली मारकर हत्या }

सोनौली से विजय चौरसिया की रिपोर्ट

Loading...