1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पूर्व मैनेजर ने बढ़ाई पूर्व मंत्री प्रजापति की परेशानी, गायत्री ने अपनाया हर हथकंडा

पूर्व मैनेजर ने बढ़ाई पूर्व मंत्री प्रजापति की परेशानी, गायत्री ने अपनाया हर हथकंडा

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार में खनन को लेकर चर्चा में रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति को रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने भी खूब परेशान किया। इसको लेकर उनका जो विवाद चला, वह अभी तक चल रह है। इस महिला ने गायत्री से साठगांठ कर अपने आरोप से मुकरने की बात कही, तो गायत्री के पूर्व मैनेजर ब्रजभुवन चौबे ने पूर्व मंत्री और उनके बेटे अनिल पर एफआईआर कराकर उन्हें मुसीबत में डाला। पिछले महीने ही अनिल को इस एफआईआर के चलते जेल जाना पड़ गया था।

पढ़ें :- वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 की उम्र में निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस

ब्रजभुवन ने गायत्री पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने बेटे अनिल के साथ मिलकर उनकी उजरियांव में 80 लाख रुपये की सम्पत्ति रेप पीड़िता के नाम करवा दी। फिर नगद रुपये भी उसे दिलवाये। इसके बदले उन्हें अपनी सम्पत्ति बेचकर रुपये देने का वादा किया गया था। पर, बाद में दोनों लोग मुकर गये और उसे धमकाने लगे। इस मामले में गोमतीनगर विस्तार में एफआईआर दर्ज हुई जिसमें अनिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अनिल को तब पकड़ा गया था जब वह पिता से मिलने पेशी पर आया था।

गायत्री ने हर हथकंडा अपनाया
गायत्री प्रजापति ने खुद को बचाने के लिए कई हथकंडे अपनाये। पर उसकी एक न चली। वह काफी समय तक बिना बीमारी के केजीएमयू में भर्ती रहे। पर, मामले के तूल पकड़ने पर उन्हें वापस जेल भेज दिया गया। ईडी की कार्रवाई से बचने के लिए उन्होंने कई चाले चली लेकिन वह बच नहीं सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...