पूर्व मॉडल ने लगाया पति पर धर्म परिवर्तन का आरोप, मामला दर्ज

मुंबई। मुंबई की एक पूर्व मॉडल ने अपने पति पर शादी के 13 साल बाद जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। मॉडल ने बताया कि उसका पति उससे आयदिन मारपीट करता था। मॉडल की नाम रश्मि शहबाजकर है और उसने अपने पति आसिफ शहबाजकर के खिलाफ मारपीट और बेटे को अगवा करने की भी शिकायत दर्ज करवाई है।

Ex Model In Mumbai Alleges That Her Muslim Husband Forced Her To Follow His Religion :

मॉडल का आरोप है कि वह हिंदू धर्म की है और उसका पति उसको जबरन मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव डालता रहता है। आसिफ ने अभी हाल ही में अपने से आधी उम्र की हिंदू लड़की से दूसरी शादी की है और उसे भी धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है। रश्मि ने यह भी कहा कि मारपीट के साथ-साथ उसे दो बार जहर पिलाने की भी कोशिश की गयी है।

शादी को 13 साल हो गए जिसमें वक्त के साथ रिश्तों में दूरियां आने लगी और बच्चा होने के बाद दोनों में दरार आने लगी। रश्मि ने दावा किया है कि उसके द्वारा लगाए गए आरोपों के सबूत भी उसके पास मौजूद हैं। उसके पास वो सभी मैसेज हैं जिनमें उसके पति ने धर्म परिवर्तन के लिए कहा और दूसरी लड़की को भी धर्म परिवर्तन करवाने की बाते हैं।

इस पूरे मामले से लव जिहाद की बात सामने आती है। बांद्रा पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

मुंबई। मुंबई की एक पूर्व मॉडल ने अपने पति पर शादी के 13 साल बाद जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। मॉडल ने बताया कि उसका पति उससे आयदिन मारपीट करता था। मॉडल की नाम रश्मि शहबाजकर है और उसने अपने पति आसिफ शहबाजकर के खिलाफ मारपीट और बेटे को अगवा करने की भी शिकायत दर्ज करवाई है।मॉडल का आरोप है कि वह हिंदू धर्म की है और उसका पति उसको जबरन मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव डालता रहता है। आसिफ ने अभी हाल ही में अपने से आधी उम्र की हिंदू लड़की से दूसरी शादी की है और उसे भी धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है। रश्मि ने यह भी कहा कि मारपीट के साथ-साथ उसे दो बार जहर पिलाने की भी कोशिश की गयी है।शादी को 13 साल हो गए जिसमें वक्त के साथ रिश्तों में दूरियां आने लगी और बच्चा होने के बाद दोनों में दरार आने लगी। रश्मि ने दावा किया है कि उसके द्वारा लगाए गए आरोपों के सबूत भी उसके पास मौजूद हैं। उसके पास वो सभी मैसेज हैं जिनमें उसके पति ने धर्म परिवर्तन के लिए कहा और दूसरी लड़की को भी धर्म परिवर्तन करवाने की बाते हैं।इस पूरे मामले से लव जिहाद की बात सामने आती है। बांद्रा पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।