फर्श पर सोती नजर आयीं पूर्व SBI चीफ अरुंधति भट्टाचार्य, जानिए पूरा सच

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों देश के सबसे बड़े बैंक ‘स्टेट बैंक ऑफ इंडिया’ (SBI) की पूर्व चीफ अरुंधति भट्टाचार्य की जमीन पर सोते हुए फोटो वायरल हो रही है। फोटो में वो जमीन पर तकिया लगाकर लेटी हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर लोगों का कहना है कि, नौकरी जाने के बाद उनकी ऐसी हालत हो गयी है कि उन्हे जमीन पर सोना पड़ रहा है।

Ex Sbi Chief Arundhati Bhattacharya Sleeps On Baku Airport Floor :

वायरल तस्वीर में अरुंधति भट्टाचार्य के बगल में मोबाइल, चश्मा और पानी की बोतल रखी हुई है। उनकी यह फोटो ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह आग कि तरह फैल गयी।

जानिए क्या है पूरी सच्चाई

इस फोटो के लिए उन्होने बताया कि वह ब्रिटिश एयरवेज की मुंबई से लंदन जाने वाली फ्लाइट बीएस198 से सफर कर रही थीं। उसी दौरान विमान में गड़बड़ी होने पर इसमें सवार लोगों को न सिर्फ 19 घंटे फंसे रहना पड़ा, बल्कि़ उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना भी करना पड़ा।
विमान में अचानक धुआं भरने की वजह से उसे अजरबैजन के बाकू हवाई अड्डे पर उतार दिया गया। उड़ान भरने के कुछ घंटों बाद ही विमान को वहां के लिए डायवर्ट कर दिया गया था। इनसब के बाद कुछ ऐसे हालात पैदा हुए कि उन्हें कारपेट पर ही सोना पड़ा ।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों देश के सबसे बड़े बैंक ‘स्टेट बैंक ऑफ इंडिया’ (SBI) की पूर्व चीफ अरुंधति भट्टाचार्य की जमीन पर सोते हुए फोटो वायरल हो रही है। फोटो में वो जमीन पर तकिया लगाकर लेटी हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर लोगों का कहना है कि, नौकरी जाने के बाद उनकी ऐसी हालत हो गयी है कि उन्हे जमीन पर सोना पड़ रहा है। वायरल तस्वीर में अरुंधति भट्टाचार्य के बगल में मोबाइल, चश्मा और पानी की बोतल रखी हुई है। उनकी यह फोटो ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह आग कि तरह फैल गयी। जानिए क्या है पूरी सच्चाई इस फोटो के लिए उन्होने बताया कि वह ब्रिटिश एयरवेज की मुंबई से लंदन जाने वाली फ्लाइट बीएस198 से सफर कर रही थीं। उसी दौरान विमान में गड़बड़ी होने पर इसमें सवार लोगों को न सिर्फ 19 घंटे फंसे रहना पड़ा, बल्कि़ उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना भी करना पड़ा। विमान में अचानक धुआं भरने की वजह से उसे अजरबैजन के बाकू हवाई अड्डे पर उतार दिया गया। उड़ान भरने के कुछ घंटों बाद ही विमान को वहां के लिए डायवर्ट कर दिया गया था। इनसब के बाद कुछ ऐसे हालात पैदा हुए कि उन्हें कारपेट पर ही सोना पड़ा ।