गोरखपुर विश्वविद्यालय में अब समाजशास्त्र का पेपर लीक

gorakhpur university
गोरखपुर विश्वविद्यालय में अब समाजशास्त्र का पेपर लीक

Exam Paper Leaked In Gorakhpur University

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित दीनदयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी में अब समाजशास्त्र का पेपर लीक होने से हड़कंप मच गया। इससे पहले मंगलवार को होने वाले गणित का पेपर लीक हो गया था, जिसके चलते गणित की परीक्षा को रदृद कर दिया गया है। अब समाजशास्त्र का पेपर लीक होने के बाद इस पर भी रोंक लगा दी गई है।

बता दें कि बीते दिनों बीएससी के मैथ और केमेस्ट्री के पेपर भी लीक हो गये थे, जिसके बाद इन विषयों की परीक्षा रद्द कर दी गयी थी। उस मामले में पेपर लीक कराने के आरोपियों के बारे में अभी तक कोई सुराग भी नही लगा था कि आज समाजशास्त्र का भी पेपर लीक होने से कॉलेज की प्रतिष्ठा पर सवाल उठने लगे है।

डीडीयू प्रशासन ने मंगलवार को होने वाली बीएससी फर्स्ट इयर के मैथ्स का पेपर कैंसल कर दिया है। वहीं, सोमवार को लीक हुए बीएससी सेकंड इयर के केमिस्ट्री के पेपर को फिलहाल रद्द नहीं किया गया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि केमिस्ट्री का पेपर भी रदृद कर दिया जाएका।

फिलहाल मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति एसके दीक्षित की अध्यक्षता में जांच कमेटी की नियुक्ति की गयी है। जो पेपर लीक मामले की जांच करेगी। ऊधर लगातार पेपर लीक होने की वजह से छात्रों में काफी नाराजगी है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित दीनदयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी में अब समाजशास्त्र का पेपर लीक होने से हड़कंप मच गया। इससे पहले मंगलवार को होने वाले गणित का पेपर लीक हो गया था, जिसके चलते गणित की परीक्षा को रदृद कर दिया गया है। अब समाजशास्त्र का पेपर लीक होने के बाद इस पर भी रोंक लगा दी गई है। बता दें कि बीते दिनों बीएससी के मैथ और केमेस्ट्री के पेपर भी लीक हो गये थे, जिसके बाद इन…