1. हिन्दी समाचार
  2. सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, शोपियां मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, शोपियां मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

Exchange Of Fire Between Terrorists And Security Forces In Shopian District

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकी मार गिराए गए हैं। अभी सर्च ऑपरेशन जारी हैए अन्य कई आतंकियों के छिपे होने की जानकारी है।

पढ़ें :- कंगना की हुई जीता, बॉम्बे हाई कोर्ट ने BMC को दिया झटका...तोड़फोड़ को बताया

शोपियां जिले के दारमदोरा कीगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। दरअसल खुफिया एजेंसियों के जरिए सुरक्षाबलों को कीगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद आतंकियों ने इलाके को घेर लिया।

आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी मारे गए हैं। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले उत्तरी कश्मीर के सीमांत जिले बारामुला के बोनियार में शनिवार को सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एक पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया।

मारे गए आतंकी से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। सुरक्षाबलों को शनिवार की सुबह बोनियार के बुज्थलन गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर सेना की 6 जैकलाईए 53 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी के जवानों द्वारा संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया।

घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की जिसका जवानों द्वारा भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया। इससे मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक आतंकी को मार गिराने में सफ लता हाथ लगी। मुठभेड़स्थल से आतंकी का शव बरामद किया गया।

पढ़ें :- सपा सांसद एचटी हसन बोले-हिंदू लड़कियों को अपनी बहन मानें मुस्लिम युवक

उसके पास से हथियार और गोला बारूद के अलावा अन्य सामान भी मिला। बरामद की गई चीजों से लगता है कि मारा गया आतंकी पाकिस्तानी था और उसका संबंध आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से था। पुलिस ने बरामद चीजों को कब्जे में लेकर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा घटना को लेकर मामला भी दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...