जियो का धमाकेदार ऑफरः 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डेटा मुफ्त दिए जाने का दावा

नई दिल्ली।रिलायंस जियो कुछ दिनों पहले ट्विटर पर पुष्टि की थी कि कंपनी कुछ शहरों के चुनिंदा इलाकों में जियोफाइबर होम ब्रॉडबैंड सेवा की टेस्टिंग की जा रही है। विस्तार के मकसद से रिलायंस जियो ने अपनी जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के ट्रायल को और क्षेत्रों में शुरू कर दिए हैं। पिछली तिमाही के आर्थिक नतीजों का ऐलान करते हुए कंपनी ने कहा था कि ब्रॉडबैंड सेवा का विस्तार करने की योजना है। इसके बारे में कोई खास जानकारी अभी नही तक…

नई दिल्ली।रिलायंस जियो कुछ दिनों पहले ट्विटर पर पुष्टि की थी कि कंपनी कुछ शहरों के चुनिंदा इलाकों में जियोफाइबर होम ब्रॉडबैंड सेवा की टेस्टिंग की जा रही है। विस्तार के मकसद से रिलायंस जियो ने अपनी जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के ट्रायल को और क्षेत्रों में शुरू कर दिए हैं। पिछली तिमाही के आर्थिक नतीजों का ऐलान करते हुए कंपनी ने कहा था कि ब्रॉडबैंड सेवा का विस्तार करने की योजना है। इसके बारे में कोई खास जानकारी अभी नही तक नही मिल पाई है।




रिलायंस जियोफाइबर प्रिव्यू ऑफर मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वड़ोदरा के चुनिंदा इलाकों में उपलब्ध है। जामनगर में जियोफाइबर की सेवा सिर्फ रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कर्मचारियों के लिए है। मज़ेदार बात यह है कि पुणे के ही एक ट्विटर यूज़र ने पिछले साल सितंबर महीने में अपने जियोफाइबर होम ब्रॉडबैंड नेटवर्क स्पीड टेस्ट को सावर्जनिक किया था। इसके अलावा जियोफाइबर प्रिव्यू ऑफर से संबंधित रिलायंस जियो के विज्ञापन सामाग्री की तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीर ट्विटर पर सार्वजनिक की गई हैं। तस्वीर के मुताबिक, जियो ब्रॉडबैंड प्रिव्यू ऑफर में ग्राहकों को तीन महीने के लिए 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डेटा प्रति महीने मुफ्त दिया रहा है। 100 जीबी की सीमा खत्म होने के बाद स्पीड 1 एमबीपीएस की हो जाएगी। ग्राहक को पहले तीन महीने के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

Loading...