तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, दो की मौत, चार गंभीर घायल

तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, दो की मौत, चार गंभीर घायल
तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, दो की मौत, चार गंभीर घायल

Exident In Amethi Uttar Pradesh

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा। इस हादसे में एक युवक सहित एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अमेठी जनपद के जायस थाना अन्तर्गत गाँधी नगर में आज भोर में एक मोरंग लदी तेज रफ़्तार ट्रक व एक मिट्टी लदे डम्पर आमने सामने आ गये। जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में घुस गया। हादसा इतना भयानक था कि इस हादसे में एक युवक सहित एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
हादसे की सूचना मिलने पर जायस पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। वहीं, युवक व महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया।
जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे की वजह का खुलासा नहीं हो सका है मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा। इस हादसे में एक युवक सहित एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। अमेठी जनपद के जायस थाना अन्तर्गत गाँधी नगर में आज भोर में एक मोरंग लदी तेज रफ़्तार ट्रक व एक मिट्टी लदे डम्पर आमने सामने आ गये। जिसके कारण ट्रक…