श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पलटा, तीन महिलाओं समेत एक युवक की मौत

सड़क हादसा, पारा, लखनऊ
श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पलटा, तीन महिलाओं समेत एक युवक की मौत

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में श्रद्धालुओं से भरा एक ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में तीन महिलाओं समेत एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। ट्रैक्टर पर करीब 50 लोग सवार थे। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया है। हादसा पारा थाना क्षेत्र में हुआ है।

Exident In Lucknow Four Dead :

मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नौज से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर करीब 50 लोग दर्शन के लिए देवां शरीफ गए थे। मंगलवार सुबह सभी लोग वापस कन्नौज के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान रास्ते में लौटते समय लखनऊ के पारा इलाके में भुवरपुल के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में तीन महिलाओं समेत एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले आई।

बताया जा रहा है कि हादसा ट्रैक्टर ड्राईवर की लापरवाही से हुआ है। ट्रैक्टर में सवार लोगों का कहना है कि हादसे की वजह लैया का पैकेट रहा, जिसके गिरने की ट्राली में सवार लोग शोर मचाने लगे और ड्राईवर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में घायल 15 युवक, 7 महिलाएं और 26 बच्चो को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, इलाज जारी है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में श्रद्धालुओं से भरा एक ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में तीन महिलाओं समेत एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। ट्रैक्टर पर करीब 50 लोग सवार थे। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया है। हादसा पारा थाना क्षेत्र में हुआ है।मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नौज से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर करीब 50 लोग दर्शन के लिए देवां शरीफ गए थे। मंगलवार सुबह सभी लोग वापस कन्नौज के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान रास्ते में लौटते समय लखनऊ के पारा इलाके में भुवरपुल के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में तीन महिलाओं समेत एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले आई।बताया जा रहा है कि हादसा ट्रैक्टर ड्राईवर की लापरवाही से हुआ है। ट्रैक्टर में सवार लोगों का कहना है कि हादसे की वजह लैया का पैकेट रहा, जिसके गिरने की ट्राली में सवार लोग शोर मचाने लगे और ड्राईवर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में घायल 15 युवक, 7 महिलाएं और 26 बच्चो को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, इलाज जारी है।