फिर बनेगी मोदी की सरकार या विपक्ष के सिर पर सजेगा ताज, कुछ देर में आने वाला है ​एग्जिट पोल

modi and rahul
फिर बनेगी मोदी की सरकार या विपक्ष के सिर पर सजेगा ताज, कुछ देर में आने वाला है ​एग्जिट पोल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए हो रहा मतदान कुछ देर में संपन होने वाला है। चुनाव संपन होने के बाद उसके नतीजों को इंतजार शुरू होता है लेकिन इससे पहले एग्जिट पोल का इशारा मिलने वाला है। किसकी बनेगी सरकार? किसके सिर पर सजेगा सत्ता का ताज? क्या एक बार ​फिर बनेगी मोदी सरकार या विपक्ष की होगी जय जयकार? कुछ ही देर में एग्जिट पोल के नतीजे मिलने वाले हैं।

Exit Poll 2019 Bjp Or Congress Who Will Win :

हालांकि, ये इशारे 23 मई को असल तस्वीर में तब्दील होते हैं या नहीं, इसके लिए चार दिन का इंतजार और करना होगा। लोकसभा चुनाव 2019 में 90 करोड़ मतदाताओं वाले देश में चुनाव आयोग ने कुशल योजना के साथ बंगाल को छोड़कर कमोबेश शांतिपूर्ण चुनाव करवाने में सफलता हासिल की है।

68 दिन तक चले चुनावी अभियान ने सब कुछ देखा। बयानों के जुबानी तीरों से लेकर हिंसा की तलवारों तक। दल बदलुओं की बहार से लेकर आरोपों की बौछार तक। 17वीं लोकसभा के चुनाव लंबे समय तक याद रखे जाएंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए हो रहा मतदान कुछ देर में संपन होने वाला है। चुनाव संपन होने के बाद उसके नतीजों को इंतजार शुरू होता है लेकिन इससे पहले एग्जिट पोल का इशारा मिलने वाला है। किसकी बनेगी सरकार? किसके सिर पर सजेगा सत्ता का ताज? क्या एक बार ​फिर बनेगी मोदी सरकार या विपक्ष की होगी जय जयकार? कुछ ही देर में एग्जिट पोल के नतीजे मिलने वाले हैं। हालांकि, ये इशारे 23 मई को असल तस्वीर में तब्दील होते हैं या नहीं, इसके लिए चार दिन का इंतजार और करना होगा। लोकसभा चुनाव 2019 में 90 करोड़ मतदाताओं वाले देश में चुनाव आयोग ने कुशल योजना के साथ बंगाल को छोड़कर कमोबेश शांतिपूर्ण चुनाव करवाने में सफलता हासिल की है। 68 दिन तक चले चुनावी अभियान ने सब कुछ देखा। बयानों के जुबानी तीरों से लेकर हिंसा की तलवारों तक। दल बदलुओं की बहार से लेकर आरोपों की बौछार तक। 17वीं लोकसभा के चुनाव लंबे समय तक याद रखे जाएंगे।