पोस्ट पोल सर्वे: बीजेपी को उत्तराखंड में मिल सकता है 2 तिहाई बहुमत

Exit Polls Shows Bjp Gets Two Third Majority In Uttrakhand





नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनावों में एक राज्य उत्तराखंड में बीजेपी को करीब 53 सीटों के साथ भारी बहुमत हासिल करती नजर आ रही है। 70 सीटों वाली उत्तराखंड विधानसभा पर वर्तमान में कांग्रेस पार्टी बहुमत के साथ काबिज है।




न्यूज 24 और चाणक्य के सौजन्य से किए गए पोस्ट पोल सर्वे में करीब 1850 लोगों से किए सर्वे के मुताबिक बीजेपी को करीब 43 फीसदी वोट मिलते दिख रहे हैं, जबकि कांग्रेस को करीब 34 फीसदी वोटों के साथ सं​तुष्ट होना पड़ेगा।जबकि अन्य को 23 फीसदी वोट मिलेंगे।

इस सर्वे के मुताबिक कांग्रेस करीब 17 सीटों के साथ नंबर दो पर रहगी जबकि अन्य को करीब 0—2 सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनावों में एक राज्य उत्तराखंड में बीजेपी को करीब 53 सीटों के साथ भारी बहुमत हासिल करती नजर आ रही है। 70 सीटों वाली उत्तराखंड विधानसभा पर वर्तमान में कांग्रेस पार्टी बहुमत के साथ काबिज है। न्यूज 24 और चाणक्य के सौजन्य से किए गए पोस्ट पोल सर्वे में करीब 1850 लोगों से किए सर्वे के मुताबिक बीजेपी को करीब 43 फीसदी वोट मिलते दिख रहे हैं, जबकि कांग्रेस को…