1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार: जेडीयू नेता आरसीपी सिंह बनाए गए इस्पात मंत्री, नीतीश कुमार ने नहीं दी बधाई

मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार: जेडीयू नेता आरसीपी सिंह बनाए गए इस्पात मंत्री, नीतीश कुमार ने नहीं दी बधाई

मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को कैबिनेट में इस्पात मंत्री बनाया गया है। आरसीपी सिंह के इस्पता मंत्री बनाए जाने पर उन्हें सोशल मीडिया से लेकर हर तरीके से बधाई दी जा रही हे। हालांकि, इन सबके बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से अभी तक कोई बधाई संदेश नहीं मिला है और ना ही उन्होंने ट्वीट कर इस संबंध में कुछ कहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को कैबिनेट में इस्पात मंत्री बनाया गया है। आरसीपी सिंह के इस्पता मंत्री बनाए जाने पर उन्हें सोशल मीडिया से लेकर हर तरीके से बधाई दी जा रही हे। हालांकि, इन सबके बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से अभी तक कोई बधाई संदेश नहीं मिला है और ना ही उन्होंने ट्वीट कर इस संबंध में कुछ कहा है।

पढ़ें :- लालू बोले-पूर्णिया में बिना हवाई अड्डा अमित शाह ने उड़ा दिए जहाज , इतना सफेद झूठ बोलने की हिम्मत कहां से जुटाते हैं?

इसे मोदी कैबिनेट में जेडीयू को मिली एक सीट से नीतीश कुमार की नाराजगी को भी जोड़कर देखा जा रहा है। मोदी कैबिनेट में शामिल होने के बाद आरसीपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘आप सभी की शुभकामनाओं एवं स्नेह के लिए तहे दिल से धन्यवाद एवं आभार।’ सुशील कुमार मोदी, उपेंद्र कुशवाहा और तमाम नेताओं ने आरसीपी सिंह को मंत्री बनने पर बधाई दी है।

पढ़ें :- बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी 'नसीहत'

सुशील मोदी ने कहा कि जेडीयू के आरसीपी सिंह और एलजेपी के पशुपति कुमार पारस को केंद्रीय मंत्री के नाते बिहार के हितों का विशेष ध्यान रखेंगे। सहयोगी दलों को सम्मान मिलने से राज्य में एनडीए की एकजुटता मजबूत होगी। केंद्रीय मंत्रिमंडल में बिहार से सहयोगी दल के दो सांसदों को शामिल करने के लिए सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...