1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मोदी कैबिनेट का विस्तार: राहुल गांधी का तंज-क्या अब नहीं होगी वैक्सीन की और कमी?

मोदी कैबिनेट का विस्तार: राहुल गांधी का तंज-क्या अब नहीं होगी वैक्सीन की और कमी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला कैबिनेट विस्तार हो गया है। मोदी कैबिनेट से कई मंत्रियों की छुट्टी भी की गई है। साथ ही उनकी जगह दूसरे नेताओं को मंत्री बनाया गया है। स्वास्थ्य मंत्री रहे डॉ हर्षवर्धन सिंह की मोदी कैबिनेट से छुट्टी के बाद मनसुख मंडाविया देश के नए स्वास्थ्य मंत्री बनाए गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला कैबिनेट विस्तार हो गया है। मोदी कैबिनेट से कई मंत्रियों की छुट्टी भी की गई है। साथ ही उनकी जगह दूसरे नेताओं को मंत्री बनाया गया है। स्वास्थ्य मंत्री रहे डॉ हर्षवर्धन सिंह की मोदी कैबिनेट से छुट्टी के बाद मनसुख मंडाविया देश के नए स्वास्थ्य मंत्री बनाए गए हैं।

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज

कोरोना महामारी के बीच ये मोदी कैबिनेट में ये बदलाव बेहद ही अहम माना जा रहा है। वहीं, इस कैबिनेट में हुए बदलाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा है। मनसुख मंडाविया को देश का नया स्वास्थ्य मंत्री बनाने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है।

पढ़ें :- राहुल गांधी की नसीहत के बाद अशोक गहलौत का यूटर्न, अध्यक्ष बने तो छोड़ देंगे राजस्थान सीएम की कुर्सी

राहुल गांधी ने लिखा, क्या इसका मतलब वैक्सीन की और कमी नहीं है? राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में #Change इस्तेमाल किया है। बता दें कि, राहुल गांधी टीकाकरण को लेकर अक्सर सवाल उठाते रहते हैं। उनका कहना है कि देश में कई जगहों पर टीकाकरण की कमी के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। कांग्रेस के इस दावे को कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने झूठ के रूप में खारिज कर दिया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...