अफगानिस्तान: अंतिम संस्कार के दौरान आत्मघाती हमला, 15 की मौत

अफगानिस्तान के पूर्वी क्षेत्र में रविवार को एक पूर्व गवर्नर के अंतिम संस्कार के दौरान आत्मघाती हमले में 15 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 14 लोगों के घायल होने की खबर है। हमले के बाद मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी होने लगी और शव छोड़ लोग इधर-उधर भागना शुरू कर दिए थे।

Explosion In Afghanistan Killed Twelve At A Funeral Ceremony In Jalalabad :

खबर है कि अफगानिस्तान के पूर्व गवर्नर के अंतिम संस्कार के दौरान एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोट करके खुद को उड़ा लिया जिसमें कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हैं।

प्रांतीय स्वास्थ्य निदेशक नाजिब कमावाल ने हमले में मरने वालों की संख्या की पुष्टि की है। हालांकि इस हमले की तत्काल किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। वहीं ये पूरा इलाका इस्लामिक स्टेट का गढ़ माना जाता रहा है।

अफगानिस्तान के पूर्वी क्षेत्र में रविवार को एक पूर्व गवर्नर के अंतिम संस्कार के दौरान आत्मघाती हमले में 15 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 14 लोगों के घायल होने की खबर है। हमले के बाद मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी होने लगी और शव छोड़ लोग इधर-उधर भागना शुरू कर दिए थे।खबर है कि अफगानिस्तान के पूर्व गवर्नर के अंतिम संस्कार के दौरान एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोट करके खुद को उड़ा लिया जिसमें कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हैं।प्रांतीय स्वास्थ्य निदेशक नाजिब कमावाल ने हमले में मरने वालों की संख्या की पुष्टि की है। हालांकि इस हमले की तत्काल किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। वहीं ये पूरा इलाका इस्लामिक स्टेट का गढ़ माना जाता रहा है।