1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Explosion In Kabul : इस्लामिक अमीरात की सेना को बनाया निशाना, 9 लोग घायल

Explosion In Kabul : इस्लामिक अमीरात की सेना को बनाया निशाना, 9 लोग घायल

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में जबरदस्त विस्फोट हुआ है।यह धमाका इस्लामिक अमीरात की सेना के वाहन को निशाना बनाकर किया गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Explosion In Kabul : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में जबरदस्त विस्फोट हुआ है।यह धमाका इस्लामिक अमीरात की सेना के वाहन को निशाना बनाकर किया गया। इस हादसे में  9 लोग और सेना के दो जवान घायल हो गए हैं। विस्फोट उस वक्त हुआ जब सेना के वाहन गुजर रहे थे। अफगानिस्तान में कुछ आतंकी संगठन दहशत फैलाने के लिए मासूमों को निशाना बनाते रहे हैं।इससे एक दिन पहले सोमवार को अफगानिस्तान में पाकिस्तान सीमा पर जबरदस्त विस्फोट हुआ था जिसमें नौ बच्चों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए थे।

पढ़ें :- Pakistani terrorist killed: पाकिस्तान का मोस्ट वांटेड आतंकी मोहम्मद खुरासानी अफगानिस्तान में ढेर, इस संगठन का कमांडर था

खबरों के अनुसार,यह धमाका उस वक्त हुआ, जब नंगरहार प्रांत में खाना बेचने वाली गाड़ी ने एक पुराने, मोर्टार के गोले को टक्कर मार दी। यह विस्फोट नांगरहार राज्य में लोलापार जिले में हुआ था। इस घटना के लिए अभी तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली। यह प्रांत तालिबान के प्रतिद्वंदी इस्लामिक स्टेट ग्रुप का मुख्यालय है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...