बिहार : चलती ट्रेन में घुसे 15 असलहाधारी बदमाश, एक घंटे तक की लूटपाट

train robbery at bihar
बिहार : चलती ट्रेन में घुसे 15 असलहाधारी बदमाश, एक घंटे तक की लूटपाट

पटना। बिहार में करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों ने घंटे भर तक चलती ट्रेन में लूटपाट की। बताया जा रहा है कि बिहार के क्यूल और जमालपुर स्टेशन के बीच धनौरी स्टेशन (लखीसराय) के पास करीब 15 असलहाधारी बदमाश ट्रेन में घुस गए और मुसाफिरों को जान से मारने की धमकी देते हुए सभी को शांत करा दिया। इसके बाद बदमाशों ने एक घंटे में करीब दो सौ लोगों के साथ जमकर लूटपाट की।

Express Train Robbed In Dhanauri Kajra In Lakhisarai Bihar :

ये घटना बुधवार की रात धनौरी स्टेशन के पास नई दिल्ली से भागलपुर जा रही ट्रेन संख्या 12350 में हुई। इसमें 9.30 बजे बदमाश घुस गए और खूब तांडव मचाया। बदमाशों ने मास्क पहन रखा था और सबके हाथों में बंदूक थी। बदमाशों ने तीन एसी और एक स्लीपर कोच में घुसे थे।

बता दें कि बदमाशों ने लूटपाट के दौरान कई यात्रियों के साथ मारपीट की। जिसमें कुछ यात्रियों को चोटें भी आई हैं।
दरअसल, ट्रेन 12350 वीकली ट्रेन है, जो नई दिल्ली से भागलपुर जाती है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने यात्रियों से मोबाइल, लैपटॉप, गहने और नकदी समेत तमाम सामान छीन लिया। घटना के बाद जमालपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पटना। बिहार में करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों ने घंटे भर तक चलती ट्रेन में लूटपाट की। बताया जा रहा है कि बिहार के क्यूल और जमालपुर स्टेशन के बीच धनौरी स्टेशन (लखीसराय) के पास करीब 15 असलहाधारी बदमाश ट्रेन में घुस गए और मुसाफिरों को जान से मारने की धमकी देते हुए सभी को शांत करा दिया। इसके बाद बदमाशों ने एक घंटे में करीब दो सौ लोगों के साथ जमकर लूटपाट की। ये घटना बुधवार की रात धनौरी स्टेशन के पास नई दिल्ली से भागलपुर जा रही ट्रेन संख्या 12350 में हुई। इसमें 9.30 बजे बदमाश घुस गए और खूब तांडव मचाया। बदमाशों ने मास्क पहन रखा था और सबके हाथों में बंदूक थी। बदमाशों ने तीन एसी और एक स्लीपर कोच में घुसे थे। बता दें कि बदमाशों ने लूटपाट के दौरान कई यात्रियों के साथ मारपीट की। जिसमें कुछ यात्रियों को चोटें भी आई हैं। दरअसल, ट्रेन 12350 वीकली ट्रेन है, जो नई दिल्ली से भागलपुर जाती है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने यात्रियों से मोबाइल, लैपटॉप, गहने और नकदी समेत तमाम सामान छीन लिया। घटना के बाद जमालपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई है।