एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर अपनी ओछी मानसिकता दिखा गये मोदी: नीरज शेखर

niraj-shekhar-sapa
एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर अपनी ओछी मानसिकता दिखा गये मोदी: नीरज शेखर

गाजीपुर। पूर्व में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की घोषणा के बाद बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस वें 6 लेन की सड़क का एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से आजमगढ़ में उद्घाटन किया गया। वही गाजीपुर के समाजवादियों ने इस बात का मजाक उड़ाते हुए एक जनसभा का आयोजन कासिमाबाद में किया। ताकि जनता को यह संदेश दिया जा सके कि यह सड़क समाजवादियों की योजना है। दूसरी तरफ यह नाराजगी भी जतायी गयी कि जिस मार्ग का निर्माण बलिया तक होना था उसका निर्माण गाजीपुर में ही 40 किलो मीटर पूर्व रोकर भाजपा सरकार लागत कम करने का झूठा श्रेय ले रही है।

जहूराबाद विधान सभा कासिमबाद तहसील मुख्यालय पर हुयी समाजवादियों की धिक्कार सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद नीरज शेखर ने आरोप लगाया कि जिस एक्सप्रेस वें को अखिलेश यादव ने बलिया को जोड़ने के लिए बनाया था उसको बलिया तक पहुॅचने से रोकने वाले देश के प्रधान मंत्री को बलिया की जनता सबक सिखाएगी। श्री सिंह ने आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी को इस एक्सप्रेस वें की दूरी को पटना तक बढ़ाकर पूर्वांचल को विकास की ओर ले जाने का प्रयास करना चाहिए उसे बीच में ही रोकर लागत कम करने का ढ़िढोरा पीटना पी0एम0 की ओछी मांनसिकता को दर्शाता है। इस मुद्दे पर बलिया की जनता चुप नही बैठेगी और स्व0 चन्द्रशेखर की आत्मा भी मोदी के साथ साथ योगी सरकार को कभी मॉफ नही करेगी।

{ यह भी पढ़ें:- शर्मनाक: सपा की दो नेत्रियों के अश्लील वीडियो वायरल, पीड़िताओं ने दर्ज कराई एफआईआर }

ज्ञात हो कि नीरज शेखर समाजवादी कद्दावर नेता होने के साथ-साथ पदाधिकारी भी है और लोक सभा के पूर्व सांसद भी है। एक्सप्रेस वे को बलिया पहुॅचने से गाजीपुर में ही रोक दिये जाने से जहूराबाद विधान सभा के साथ-साथ बलिया लोक सभा की जनता काफी आक्रोशित है। आशंका जतायी जा रही है कि इस मामले को लेेकर बलिया में बड़े आनन्दोलन की रूप-रेखा तैयार हो रही है।

रिपोर्ट- राकेश पांडे

{ यह भी पढ़ें:- कुछ इस तरह अपनी सियासी जमीन सींचने में जुटी है समाजवादी पार्टी }

गाजीपुर। पूर्व में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की घोषणा के बाद बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस वें 6 लेन की सड़क का एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से आजमगढ़ में उद्घाटन किया गया। वही गाजीपुर के समाजवादियों ने इस बात का मजाक उड़ाते हुए एक जनसभा का आयोजन कासिमाबाद में किया। ताकि जनता को यह संदेश दिया जा सके कि यह सड़क समाजवादियों की योजना है। दूसरी तरफ यह नाराजगी भी जतायी…
Loading...