1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महिलाओं के बढ़ रहे उत्पीड़न पर राष्ट्रीय विकलांग पार्टी में रोष

महिलाओं के बढ़ रहे उत्पीड़न पर राष्ट्रीय विकलांग पार्टी में रोष

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राष्ट्रीय विकलांग पार्टी ने आज यूपी प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता आयोजित किया। पत्रकार वार्ता में उत्तर प्रदेश में महिलाओं के बढ़ रहे उत्पीड़न पर राष्ट्रीय विकलांग पार्टी ने रोष व्यक्त किया और सरकार की नाकामी करार दिया। राष्ट्रीय विकलांग पार्टी 28 नवम्बर को जन भागीदारी के साथ बेटी बचाओ – योगी जगाओ के नारे के साथ लखनऊ मुख्यमंत्री आवास पर प्रदर्शन करेगी। पार्टी ने आज हमीरपुर जिला प्रशासन व विधायक युवराज सिंह के उत्पीडन का शिकार विकलांग आरती सिंह को भी मीडिया के सामने पेश किया।

पढ़ें :- असम में ब्रह्मपुत्र नदी में पलटी नाव, नाव में सवार क़रीब 30 लोग डूबे

आज राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सिंह भी शामिल हुये। उन्होंने कहा की आरती सिंह हमारे जिले की है विकलांग होते हुये भी इन्होने निष्ठा व इमानदारी से सरकारी आदेशों व निर्देशो का पालन किया है। मुख्यमंत्री को इनके मामले को संज्ञान में लेकर अन्याय पूर्ण कार्यवाही को खत्म कराना चाहिए।

आरती सिंह को न्याय दिलाने की हर लडा़ई में हम राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के साथ हैं। इसके पहले आरती सिंह ने अपनी आप बिती समस्या प्रेस वार्ता मे रखी इन्होंने बताया की जिलाधिकारी के आदेश पर पीड़ित महिला को न्याय दिलाना उसका अपराध है सदर विधायक के इसारे पर उन्हें जिलाधिकारी ने बिना कारण बताओ नोटिस के बर्खास्त कर दिया। जिलाधिकारी हमीरपुर से मिलकर उन्होंने अपना पक्ष रखने की बहुत कोशिश की लेकिन जिलाधिकारी ने मिलने से ही मना कर दिया।

 

पढ़ें :- चलती ट्रेन में चोरी करना पड़ा महंगा, लोगों ने चोर को 5 किलोमीटर तक लटकाया रखा, देखें वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...