1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video Call पर होता था ये गंदा काम, CCTV में कैद हुई रिश्तों को शर्मसार करने वाली हरकत

Video Call पर होता था ये गंदा काम, CCTV में कैद हुई रिश्तों को शर्मसार करने वाली हरकत

यूपी के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad District) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक महिला की करतूत का खुलासा हुआ है। महिला की पोल सीसीटीवी फुटेज (CCTV  Footage)  ने खोल दी है। महिला अपने प्रेमी के सामने वीडियो कॉल (Video Call) पर निर्वस्त्र हो जाती थी। इस बात का शक होने पर पति ने घर में सीसीटीवी कैमरे (CCTV  Footage)   लगाए तो पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुलाकर 13 साल की बेटी को भी उसके सामने निर्वस्त्र किया था। सी

By संतोष सिंह 
Updated Date

गाजियाबाद । यूपी के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad District) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक महिला की करतूत का खुलासा हुआ है। महिला की पोल सीसीटीवी फुटेज (CCTV  Footage)  ने खोल दी है। महिला अपने प्रेमी के सामने वीडियो कॉल (Video Call) पर निर्वस्त्र हो जाती थी। इस बात का शक होने पर पति ने घर में सीसीटीवी कैमरे (CCTV  Footage)   लगाए तो पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुलाकर 13 साल की बेटी को भी उसके सामने निर्वस्त्र किया था। सीसीटीवी फुटेज (CCTV  Footage) में आपत्तिजनक तस्वीरें देखने के बाद पति ने थाने में पत्नी और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा कराया है।

पढ़ें :- यूपी में अब सभी 60 वर्ष से ऊपर हो चुके व्यक्ति के बनेंगे आयुष्मान कार्ड, आदेश जारी

यह मामला गाजियाबाद जिले (Ghaziabad District) के कविनगर थाना (Kavinagar Police Station) क्षेत्र की एक कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहां पर रहने वाले एक  परिवार में पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं। पति को जब अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ। इसके अलावा उसके बेटे और आसपास के कुछ लोगों ने बताया कि उसकी अनुपस्थिति में कोई घर पर आता है। पत्नी की हरकतों की सच्चाई जानने के लिए युवक ने बीते अक्टूबर माह में अपने घर में चुपचाप सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) लगा दिए। इसके वह अपने मोबाइल के जरिए लाइव फुटेज देखकर पत्नी की निगरानी करने लगा।

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras)  से जब युवक को पत्नी की हरकतों की जानकारी हुई तो उसने बेटी से इस बारे में जानकारी की। तो बेटी ने रोते हुए सब सच उसे बता दिया। बच्ची ने पिता को बताया कि उसने मां की मारने की धमकी के डर से किसी को कुछ नहीं बताने को कहा था। आरोप है कि इस बारे में पति ने जब पत्नी और उसके प्रेमी से बात की तो दोनों अपनी गलती मानने के बजाय उसे ही धमकाने लगे।

महिला की करतूत जानकर पुलिस भी हैरान

दो दिन पहले पति ने कविनगर थाने की पुलिस को पत्नी की करतूत और वीडियो फुटेज (Video Footage) के बारे में बताया तो पुलिस भी हैरान रह गई। सीसीटीवी फुटेज (CCTV  Footage) में पत्नी अर्द्धनग्न होकर अपने प्रेमी से वीडियो कॉल (Video Call) पर बात करती दिख रही है। वहीं, एक अन्य वीडियो में प्रेमी के घर में आने पर उसके सामने अपनी 13 साल की बेटी को निर्वस्त्र करने और उसे गलत तरीके से छूने की तस्वीर है। प्रेमी की इस हरकत का महिला ने कोई विरोध नहीं किया।

पढ़ें :- Asian Games: पारुल चौधरी और अनु रानी को स्वर्ण पदक जीतने पर सीएम योगी ने दी बधाई

 उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ ज्यादातर मैसेंजर पर करती थी वीडियो कॉल 

पति ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ ज्यादातर मैसेंजर पर वीडियो कॉल (Video Call)  करती थी। कैमरे की फुटेज से 40 दिन पहले युवक को पत्नी की करतूत का पता चला। पति का कहना है कि उसे पत्नी और उसके प्रेमी से जान का खतरा है। दोनों ने उसे हत्या की धमकी दी है। उसने पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

वीडियो फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जा रही है जांच

पति ने महिला और उसके प्रेमी अनुज के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की कार्रवाई के डर से पत्नी घर से कहीं चली गई है। कविनगर थाने (Kavinagar Police Station) के प्रभारी निरीक्षक का कहना  कि पति ने वीडियो फुटेज (Video Footage)  पुलिस को दी है। उसके आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- बिहार में जाति आधारित गणना की रिपोर्ट जारी: स्वामी प्रसाद मौर्य ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-जब-ज़ब दलित, आदिवासी व पिछड़े...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...