प्यार में पागल लड़की ‘I LOVE YOU’ लिख झूल गयी पंखे से, घर वाले सदमे में

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक युवती ने प्रेम-प्रसंग के चलते खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। मौके पर शव के पास से खून से भरा लेटर मिला है जिसपर लड़की ने अपने प्रेमी के नाम लिखते हुए I LOVE U SO MUCH लिखा है। मृतका के परिजनो का कहना है कि जिस तरह वो प्यार में पागल थी, डर था की बेटी कोई कदम न उठा ले। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




मामला कानपुर के जूही थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी राजेश शुक्ला होमगार्ड के पद पर तैनात है। परिवार में पत्नी मीना, 2 बेटी और और एक बेटा निखिल है। जानकारी के मुताबिक इनकी बेटी पूजा का एक आकाश नाम के लड़के के साथ पिछले 5 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। परिजनो का कहना है कि काफी समझाने के बाद भी पूजा उसी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी। बदनामी के डर से पूजा के घरवालों ने उसकी पढ़ाई भी छुड़ा दी थी। बुधवार देर रात जब पुजा की मां की आंख खुली तो उसने अपने आस-पास उसे नहीं पाया, जब उन्होने कमरे में जाकर देखा तो पूजा का शव पंखे से झूल रहा था। पत्नी की चीखने की आवाज़ सुनकर जब सब नीचे गए तो वहां का नज़ारा देखकर हैरान रह गए। मृतका के पिता के मुताबिक उसके हाथ में खून से लिखा हुआ एक लेटर मिला जिसमे AAKASH I LOVE U SO MUCH लिखा हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।





पुलिस के मुताबिक युवती ने प्रेम-प्रसंग के चलते सुसाइड किया। यह बात भी सामने आई है कि लड़की की शादी कही दूसरी जगह तय कर दी गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक परिजनों ने किसी के ख‍िलाफ शिकायत नहीं की है, न ही कोई तहरीर आई faansi-है।

{ यह भी पढ़ें:- टोल प्लाज़ा से दनादन गुजरा यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष का काफिला, बोले- मैं सांसद, टोल फ्री हूं }