पद्मावती के सेट पर प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग

मुंबई: फिल्म निर्माता व निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर एक बार फिर से प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के सेट पर बवाल मचाया। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में मंगलवार देर रात को फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई और साथ ही कई अज्ञात लोगों ने सेट पर आग लगा दी।




बताया जा रहा है कि पद्मावती की शूटिंग के दौरान विरोधियों ने रात के 2 बजे सेट पर पेट्रोल बम फेंकें जिसके कारण सेट पर आग लग गयी। हालांकि सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए गए थे उसके बावजूद भी ये घटना घट गयी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले भी पद्मावती फिल्म को लेकर प्रदर्शनकारियों ने कई बार विरोध किया और साथ ही संजय लीला भंसाली को थप्पड़ भी मारा था। वही राजपूतों का कहना है कि फिल्म में राजपूत घराने की मर्यादा और रानी का मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी के साथ प्रेम संबंध दिखाकर उनका अपमान किया गया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही राजस्थान में करणी सेना ने इसका विरोध करते हुए सेट पर तोड़फोड़ की थी और मारपीट के बाद भंसाली पद्ममावती के सेट से चले गए थे। बाद मे भंसाली के दफ्तर से बयान जारी कर कहा गया था कि फिल्म में ऐसा कोई रोमांटिक सीन नहीं होगा जिसमें पद्मावती-खिलजी के प्रेम संबंध के बारे में दिखाया जा रहा हो। उसके बाद फिर से विरोधियों ने सेट पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

loading…


Loading...