facebook जल्द शुरू करने जा रहा मोबाइल रिचार्ज फीचर, मिलेंगी ये सुविधाएं

facebook recharge
फेसबुक

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक(facebook) जल्द ही एक नए फीचर को लाने जा रहा है। फेसबुक की एप में जल्द ही मोबाइल रिचार्ज की सुविधा उपलब्ध होगी। हालांकि इस फीचर को फेसबुक के एंड्रॉयड वर्जन 167.0.0.42.94 में उपलब्ध करा दिया गया है। इस फीचर में आप बिना एप को बंद किए रिचार्ज कर सकेंगे।

Facebook Allow All Users In India To Recharge Their Prepaid Mobile :

बताया जा रहा है कि फेसबुक के इस फीचर में मोबाइल रिचार्ज करने का तरीक लगभग पेटीएम जैसा ही होगा। इसमें मोबाइल रिचार्ज करने के लिए यूजर को सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर डालना होगा, जिसके बाद यूजर कंपनी के प्लान्स को ब्राउज कर पाएंगे। इसके बाद यूजर देख पाएंगे कि वह क्या ऑर्डर करने जा रहे हैं। मतलब ऑर्डर का रिव्यू कर पाएंगे। पेमेंट ऑप्शन के लिए मास्टर डेबिट या क्रेडिट कार्ड दिया जाएगा।

फेसबुक के प्रवक्ता ने कहा, “हम भारत में फेसबुक से प्रीपेड मोबइल रिचार्ज करने पर काम कर रहे हैं।”

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक(facebook) जल्द ही एक नए फीचर को लाने जा रहा है। फेसबुक की एप में जल्द ही मोबाइल रिचार्ज की सुविधा उपलब्ध होगी। हालांकि इस फीचर को फेसबुक के एंड्रॉयड वर्जन 167.0.0.42.94 में उपलब्ध करा दिया गया है। इस फीचर में आप बिना एप को बंद किए रिचार्ज कर सकेंगे। बताया जा रहा है कि फेसबुक के इस फीचर में मोबाइल रिचार्ज करने का तरीक लगभग पेटीएम जैसा ही होगा। इसमें मोबाइल रिचार्ज करने के लिए यूजर को सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर डालना होगा, जिसके बाद यूजर कंपनी के प्लान्स को ब्राउज कर पाएंगे। इसके बाद यूजर देख पाएंगे कि वह क्या ऑर्डर करने जा रहे हैं। मतलब ऑर्डर का रिव्यू कर पाएंगे। पेमेंट ऑप्शन के लिए मास्टर डेबिट या क्रेडिट कार्ड दिया जाएगा।फेसबुक के प्रवक्ता ने कहा, "हम भारत में फेसबुक से प्रीपेड मोबइल रिचार्ज करने पर काम कर रहे हैं।"