Facebook के अधिकारी ने बिल्डिंग से कुदकर दी अपनी जान, जानें पूरा मामला

facebook
Facebook के अधिकारी ने बिल्डिंग से कुदकर दी अपनी जान, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। दिग्गज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के एक अधिकारी के सुसाइड का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, इस शख्स ने सन फ्रांसिस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग से कुद कर अपनी जान दे दी। इसके बाद तहलका मच चुका है। फिलहाल अभी इस शख्स के सुसाइड करने का कारण पता नहीं लग पाया है।

Facebook Employees Attempted Suicide Know The Whole Matter :

दरअसल, रविवार सुबह 11.30 बजे ये घटना हुई। पलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी एक फोन कॉल से मिली। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा आस-पास के क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

बता दें, इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है। इसके अलावा सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक की तरफ से इस पूरे मामले में सहयोग करने की बात कही गई है। आमतौर पर फेसुबक का इस्तेमाल लोग सुसाइड करने के लिए करते हैं। ऐसी कई घटनाएं सामने आती रहती हैं, जिसमें युवा सुसाइड करते समय अपना लाइव प्रसारण रखते हैं।

नई दिल्ली। दिग्गज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के एक अधिकारी के सुसाइड का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, इस शख्स ने सन फ्रांसिस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग से कुद कर अपनी जान दे दी। इसके बाद तहलका मच चुका है। फिलहाल अभी इस शख्स के सुसाइड करने का कारण पता नहीं लग पाया है। दरअसल, रविवार सुबह 11.30 बजे ये घटना हुई। पलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी एक फोन कॉल से मिली। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा आस-पास के क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बता दें, इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है। इसके अलावा सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक की तरफ से इस पूरे मामले में सहयोग करने की बात कही गई है। आमतौर पर फेसुबक का इस्तेमाल लोग सुसाइड करने के लिए करते हैं। ऐसी कई घटनाएं सामने आती रहती हैं, जिसमें युवा सुसाइड करते समय अपना लाइव प्रसारण रखते हैं।