1. हिन्दी समाचार
  2. शिवसेना को फडणवीस ने दिया करारा जवाब- बीजेपी गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है

शिवसेना को फडणवीस ने दिया करारा जवाब- बीजेपी गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है

Fadnavis Gave A Befitting Reply To Shiv Sena Bjp Is Not Afraid Of Jackal Bhakis

मुंबई। भारत में इस समय सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर है, लगातार यहां के हालात बिगड़ते चले जा रहे हैं, वहीं अब यहां कि सियासत भी गर्म हो गयी है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार और सहयोगी दलों में भारी असंतोष है, पहले शिवसेना उसको सही करने की कोशिश करे. हमारा नंबर जिस दिन बढ़ाने का तय करेंगे, उस दिन बढ़ जाएगा.

पढ़ें :- 19 नवंबर2021 का राशिफल: मेष राशि वाले जातकों की किस्मत का सितारा होगा बुलंद, जानिए अपनी राशि का हाल

दरअसल, शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा था कि विपक्ष के 105 विधायक हैं और हमारे पास 170. अगर हमारे पास 200 हो जाएं तो विरोधी, सरकार को दोषी न मानें. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी से कोई विधायक टूटने वाला नहीं है. एमएलसी चुनाव में सरकार को डर था कि उनके वोट टूटेंगे.

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना यह सब बातें करके एजेंडा बदलना चाहती है. वे चाहते हैं कि कोरोना की चर्चा कम से कम हो. महाराष्ट्र सरकार की नाकामी के सामने आने के डर से रोज नया शिगूफा छोड़ देते हैं, ताकि कोई यह न पूछे कि महाराष्ट्र में कोरोना से लोग कैसे मर गए.

महाराष्ट्र सरकार के सहयोगी दलों में रार का जिक्र करते हुए पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सरकार में खटपट है. पृथ्वीराज चव्हाण या कांग्रेस के नेताओं का बयान देख लीजिए. एनसीपी के कुछ नेताओं का बयान देख लीजिए. शिवसेना के अंदर बहुत असंतोष है. संजय राउत पहले मंत्री और विधायक से बात करके देखें.

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी देश में राज करने वाली पार्टी है. अनेक राज्यों में हमारी सरकार है. यहां पर विपक्ष में होकर भी इन तीनों पार्टियों से दोगुनी सीटें हमारे पास हैं. शिवसेना को अपनी चिंता करनी चाहिए. हमारी चिंता करने की जरूरत नहीं है.

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...