1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सैयामी खेर लेकर आ रही है फाडू, कहा- मैं सुरक्षित हाथों में हूं…

सैयामी खेर लेकर आ रही है फाडू, कहा- मैं सुरक्षित हाथों में हूं…

सैयामी खेर (Saiyami Kher) फिलहाल अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट फाडू की शूटिंग कर रही हैं और इस निर्देशक की दुनिया का हिस्सा बनने के लिए वह काफी उत्साहित हैं। सैयामी अश्विनी अय्यर (Saiyami Ashwiny Iyer) की तारीफ़ करते हुए कहती हैं कि, “वे कहते हैं कि जो होना होता है , वह हमेशा अपना रास्ता खोज ही लेता है , ठीक उसीतरह मैं फाडू के बारे में महसूस करती हूं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सैयामी खेर (Saiyami Kher) फिलहाल अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट फाडू की शूटिंग कर रही हैं और इस निर्देशक की दुनिया का हिस्सा बनने के लिए वह काफी उत्साहित हैं। सैयामी अश्विनी अय्यर (Saiyami Ashwiny Iyer) की तारीफ़ करते हुए कहती हैं कि, वे कहते हैं कि जो होना होता है , वह हमेशा अपना रास्ता खोज ही लेता है , ठीक उसी तरह मैं फाडू के बारे में महसूस करती हूं।

पढ़ें :- Hotness Alert: Alina Fernandez ने शेयर की बिकनी पिक्चर्स, पूल में नहाते हुए दिया किलर पोज

अश्विनी के साथ काम करना मेरी टू-डू लिस्ट में था। उन्होंने नील बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी (Bareilly Ki Barfi) और पंगा के जैसी शानदार फिल्में की है। मैं खुदको आश्वस्त महसूस करती हूं कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।” अश्विनी अय्यर के साथ एक शेड्यूल पूरा करने के बाद अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए सैयामी कहती है कि अय्यर के साथ काम करना वह सब कुछ है जिसका उन्होंने सपना देखा था।

इस श्रृंखला की दुनिया काव्यात्मक और निहित है। अश्विनी मैम के प्रोजेक्ट्स में हमेशा मजबूत महिला के किरदार होते हैं। मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मंजिरी की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी दी है। वह छोटी छोटी चीजों पर भी बहुत ध्यान देती है। उनका सेट पर म्यूजिक प्ले करना काफी दिलचस्प बात है।

इस शो के अलावा सैयामी खेर ताहिरा कश्यप की अपकमिंग फिल्म शर्माजी की बेटी में नजर आने वाली है । तथा नए सीजन ब्रीद : इनटू द शैडो और आनंद देवरकोंडा के साथ हाईवे में भी दिखाई देंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...