फेल होने पर दो छात्राओं ने प्रिंसिपल को दी अत्महत्या की धमकी

मुजफ्फरनगर। पास करो नहीं तो छत से कूद कर जान दे दूंगी। आपको बता कि यूपी के मुजफ्फरनगर की दो छात्राओं ने फेल हो जाने पर कॉलेज में खूब हंगामा किया। छात्राओं का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन ने जबर्दस्ती उन्हे फेल किया है। दोनों लड़कियों ने प्रिन्सिपल को पास होने के लिए धमकी देते हुए कहा कि अगर पास नहीं किया छत से कूदकर जान दे दूंगी। ये सब देखकर प्रिन्सिपल ने छात्राओं को समझाते हुए कहा कि ‘प्लीज ऐसा कुछ मत करो आपकी कॉपियों की दोबारा जांच कराई जाएगी।’



छत से कूद के जान देने की जिद करने लगी छात्रा

सनातन धर्म इंटर कॉलेज की 11वीं की दो छात्राएँ अर्णिमा और पायल ने फेल हो जाने पर कॉलेज की छत पर चढ़ कर कहने लगी कि कॉलेज प्रशासन ने उन्हें जानबूझकर फेल किया है। उनकी मांग थी कि फेल स्टूडेंट्स को पास किया जाए जिससे उनका एक साल खराब न हो। कॉलेज प्रशासन को जैसे यह जानकारी मिली उनके होश उड़ गए कालेज प्रशासन ने खुद ही दोनों छात्राओं को नीचे उतरने का आग्रह किया लेकिन जब वह नहीं मानी तो बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर सीओ सिटी तेजवीर सिंह मौके पर पहुंचे और छात्राओं को खूब समझाने की कोशिश की। छात्राओं के परिजन भी पहुंच गए लेकिन छात्राओं ने एक न सुनी।

प्रिन्सिपल के समझाने पर मानी छात्राएं

घंटों हुए हंगामे के बाद प्रिन्सिपल ने छात्राओं को आश्वासन दिया कि उनकी कॉपी फिर से जांची जाएंगी। इसके लिए अलग से एक कमेटी बनाई जाएगी। प्रिन्सिपल के काफी समझाने के बाद दोनों छात्राएं छत से उतरी। कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि जब रिजल्ट घोषित किया गया तो उसमें छात्राएं फेल हुई हैं। उन्हें लगा कि ऐसा करने से शायद उन्हें पास कर दिया जाएगा। उनकी कॉपियां दोबारा जांचने के लिए कमेटी बना दी गई है।



सीओ सिटी तेजवीर सिंह का कहना है कि फिलहाल समझा बुझाकर दोनों छात्राओं को नीचे उतार लिया गया है। उनकी जो भी मांगें थी उनसे कॉलेज प्रशासन को अवगत करा दिया गया है और जांच के लिए एक अलग कमेटी भी बना दी गई है।