1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. बड़ा स्कोर बनाने में रहा नाकाम, इसलिए मैच गंवाया : रोहित शर्मा

बड़ा स्कोर बनाने में रहा नाकाम, इसलिए मैच गंवाया : रोहित शर्मा

पंजाब किंग्स के खिलाफ यहां शुक्रवार को आईपीएल 14 के 17वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस नौ विकेट से मैच हार गया। इसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने पर्याप्त रन नहीं बनाए। उन्हें लगता है कि बल्लेबाजी के लिए यह पिच बुरी नहीं थी, लेकिन टीम एक बार फिर बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

चेन्नई। पंजाब किंग्स के खिलाफ यहां शुक्रवार को आईपीएल 14 के 17वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस नौ विकेट से मैच हार गया। इसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने पर्याप्त रन नहीं बनाए। उन्हें लगता है कि बल्लेबाजी के लिए यह पिच बुरी नहीं थी, लेकिन टीम एक बार फिर बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे।

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर ने कहा, विशेष कारण से नहीं बनाना चाहिए रोहित शर्मा को टेस्ट मैचों का कप्तान

रोहित ने मैच के बाद कहा कि आपने देखा कि कैसे पंजाब किंग्स ने बल्लेबाजी की और नौ विकेट से मैच जीत लिया। यह सिर्फ योजना पर अमल करने जैसा है जो हमारी बल्लेबाजी में गायब है। अगर आप इस विकेट पर 150 से 160 रन बनाते हैं तो आप हमेशा खेल में बने रहते हैं। यही वह चीज है जो हम पिछले दो मैचों में नहीं कर पाए। आप इसे किसी भी तरह से देख सकते हैं। मुझे लगता है कि पंजाब के गेंदबाजों ने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की। ईशान हिट करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं कर पा रहे थे और यहां तक कि मैं भी हिट नहीं कर पा रहा था। हमने इससे पहले पावरप्ले में अच्छी बल्लेबाजी की थी, लेकिन आज हम ऐसा करने में नाकाम रहे। हमारे बल्लेबाजी लाइन-अप में कुछ गायब है। हम उस लय में 20 ओवर तक बल्लेबाजी करने में सक्षम नहीं बन पा रहे हैं जो हम चाहते हैं और हमें देखना होगा कि इस पर हम क्या कर सकते हैं।

मुंबई के कप्तान ने कहा कि यह सिर्फ एक सामरिक बात है। हम एक ऐसा खिलाड़ी चाहते हैं जो बीच के ओवरों में स्पिनरों के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी करे और सूर्य कुमार यादव ने ऐसा करके भी दिखाया है, लेकिन जब आप इतनी चुनौतीपूर्ण पिच पर खेलते हैं तो आपको सभी संभावनाओं के लिए तैयार रहना होगा। जब आप कोशिश करते हैं और चीजें सही होती हैं तब तो अच्छा लगता है, लेकिन अगर यह काम नहीं करता है तो बुरा लगता है, लेकिन हम हमेशा अपने द्वारा लिए गए निर्णय पर अडिग रहते हैं। हम मैदान पर पर्याप्त प्रयास नहीं कर रहे हैं। जब परिस्थितियां कठिन होती हैं तो आपको यह समझने की आवश्यकता होती है कि आपको किस तरह बल्लेबाजी और गेंदबाजी करनी है?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...