ज़ोया हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को फैसल लाला ने किया सम्मानित

faizal lala
ज़ोया हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को फैसल लाला ने किया सम्मानित

लखनऊ। तालीम तरबियत वैलफ़ेयर सोसाइटी के प्रबंधक फैसल खान लाला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने एसपी डॉ. अजय पाल की मौजूदगी में मासूम बच्ची ज़ोया हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नगद बीस हज़ार का इनाम देकर सम्मानित किया।

Faisal Lala Honored Police Team For Disclosing Zoya Massacre :

फैसल लाला ने कहा कि बेहद अफसोस नाक और इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। हमारी समाज में फैली बुराईयों को दूर करने के लिए हम सबको अभियान चलाकर लोगो को जागरूक करना होगा।

बच्चों की हिफाज़त के लिए न सिर्फ हमें उनका ख्याल रखना है बल्कि अपने आस पास के माहौल पर नज़र रखने के साथ ही लोगो को अच्छाई और बुराई का फर्क बताना है, किसी भी सन्दिग्ध को नज़र अंदाज़ न करें बल्कि तुरंत पुलिस को सूचना दें।

इस मौके पर साजिद खां लाला, सिफ़त अली खा, आसिम मलिक, मौ. ज़फर, हुमायूँ खा, माजिद खा, शिराज़ जमील खां, सरताज खा, अरहम मियां, फैज़ान खां, रईस मून, पारी खा, नफ़ीस खा आदि लोग मौजूद रहे।

लखनऊ। तालीम तरबियत वैलफ़ेयर सोसाइटी के प्रबंधक फैसल खान लाला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने एसपी डॉ. अजय पाल की मौजूदगी में मासूम बच्ची ज़ोया हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नगद बीस हज़ार का इनाम देकर सम्मानित किया। फैसल लाला ने कहा कि बेहद अफसोस नाक और इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। हमारी समाज में फैली बुराईयों को दूर करने के लिए हम सबको अभियान चलाकर लोगो को जागरूक करना होगा। बच्चों की हिफाज़त के लिए न सिर्फ हमें उनका ख्याल रखना है बल्कि अपने आस पास के माहौल पर नज़र रखने के साथ ही लोगो को अच्छाई और बुराई का फर्क बताना है, किसी भी सन्दिग्ध को नज़र अंदाज़ न करें बल्कि तुरंत पुलिस को सूचना दें। इस मौके पर साजिद खां लाला, सिफ़त अली खा, आसिम मलिक, मौ. ज़फर, हुमायूँ खा, माजिद खा, शिराज़ जमील खां, सरताज खा, अरहम मियां, फैज़ान खां, रईस मून, पारी खा, नफ़ीस खा आदि लोग मौजूद रहे।