1. हिन्दी समाचार
  2. दुस्साहस : विधानसभा टिकट पाने के लिए बना लिया अमित शाह का फर्जी लेटरपैड, चाचा-भतीजे गिरफ्तार

दुस्साहस : विधानसभा टिकट पाने के लिए बना लिया अमित शाह का फर्जी लेटरपैड, चाचा-भतीजे गिरफ्तार

Fake Letterpad Of Amit Shah Made To Get Assembly Ticket Uncle And Nephew Arrested

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। हरियाणा में एक चाचा—भतीजे ने एक ऐसी घटना देखने को मिली, जिसके बारे में जिसने भी सुना उसने दांतों तले उंगली दबा ली। दरअसल यहां रहने वाले एक पुलिसकर्मी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नाम का फर्जी लेटरपैड बनवाया और उस पर विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए एक सिफारिशी पत्र बनाकर उसे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को दे दिया। फिलहाल इस मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने दोनों चाचा-भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

बताया जा रहा है कि हरियाणा के चरखी दादरी जिले के सांवड़ गांव के निवासी हरिओम भारद्वाज एवं उसके भतीजे गोपाल ने मिलकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का फर्जी लेटर हेड तैयार करवाया था। इसके बाद विधानसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए सीएम का पत्र लिखा। मामला सामने आने पर दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस अब दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक चाचा-भतीजे ने 30 मई को किसी साइबर कैफे से फर्जी लेटर हेड तैयार बनवाया था। बता दें कि गोपाल हरियाणा पुलिस में है। दोनों ने एक सितंबर को मुख्यमंत्री की जन अशीर्वाद यात्रा के दौरान गांव सांवड़ में सीएम को उक्त पत्र सौंपा था। इस सिफारिशी पत्र में अमित शाह के फर्जी हस्ताक्षर भी थे। यह पत्र जब सीआईडी के हाथ लगा तो जांच के दौरान पूरे मामले का खुलासा हो गया। इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा ने बताया कि हरिओम का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। यहां तक कि उसके पास पार्टी की सामान्य सदस्यता भी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...