1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastava के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने वालों पर भड़का परिवार, मुंबई साइबर सेल में दर्ज हुई शिकायत

Raju Srivastava के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने वालों पर भड़का परिवार, मुंबई साइबर सेल में दर्ज हुई शिकायत

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल (MS Hospital)  में भर्ती कराया गया था। पिछले 17 दिनों से वह वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल (MS Hospital)  में भर्ती कराया गया था। पिछले 17 दिनों से वह वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

स्पेशल डॉक्टर्स की टीम कॉमेडियन को होश में लाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है। इसी बीच उनकी हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें फैलाई जा रही है।

आपको बता दें, कभी कहा जा रहा है कि राजू (Raju Srivastava) की तबीयत बेहद नाजुक है तो कभी कहा जा रहा है कि उन्हें होश आ गया है। ऐसे में लगातार अफवाहें न फैलाने की अपील कर रहा कॉमेडियन का परिवार तंग आ गया है और झूठी खबरें फैलाने को लेकर मुंबई पुलिस की साइबर सेल से शिकायत की है।

फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ शिकायत

राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी है कि उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। दीपू ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर मेरे भाई राजू की सेहत से जुड़ी झूठी खबरों से परिवार वाले परेशान हो गए हैं। इसलिए हमने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस की साइबर सेल से शिकायत की है।

नतीजतन, साइबर सेल ने सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव से जुड़ी झूठी खबरें फैलाने वाले 42 पेज को ब्लॉक कराया है। इसके साथ ही कईयों को नोटिस भी जारी किया गया है।’

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो बार राजू का वेंटिलेटर हटाया जा चुका है। लेकिन, डॉक्टर्स ने कुछ देर बाद ही वापस लाइफ सपोर्ट सिस्टम लगा दिया था। अब डॉक्टर्स एक बार फिर वेंटिलेटर हटाने की योजना बना रहे हैं। बता दें, पिछले 17 दिनों से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की नाजुक सेहत को लेकर फैंस काफी चिंतित हैं और लगातार उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

पढ़ें :- पंचतत्व में विलीन हुए Raju Srivastava, नम आंखों से दी अंतिम विदाई

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...