सुशांत सिंह केस में CBI जांच की मांग से पीछे हटे शेखर सुमन, इस वजह से फिर लिया यूटर्न

SHEKHAR

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार उनके फैंस नेता और अभिनेता उन्हें न्याय दिलाने ले लिए अथक प्रयास में जुटे थे। यहां तक कई फैंस ने उन्हें न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर # की शुरुवात भी कर दी है। लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहें हैं।

Falling Hair Irritated 3 Remedies Root Over Problem Coconut Oil Onion :

सीबीआई जांच की मांग करने वाले अभिनेताओं में शेखर सुमन का नाम सबसे ऊपर था जिन्होंने कई बार इस बात की पहल की और सुशांत की फैमली से भी कई बात मिले।

लेकिन अब सुशांत केस से शेखर ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। दरअसल अब उनका कहना है कि सुशांत के परिवार की चुप्पी उन्हें असहज बना रही हैं।

शेखर सुमन ने लिया यूटर्न

आपको बता दें, शेखर सुमन ने बुधवार एक के बाद एक कई ट्वीट्स करके इस बात की जानकारी दी। शेखर ने लिखा, ‘इस समय में मेरी आवाज़ को मजबूत बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

इसके बाद उन्होने कहा अब मुझे पीछे जाने की इज़ाजत दीजिए। परिवार इस मामले में बिल्कुल शांत है, यह मुझे काफी असहज कर रहा है। यह उनका विशेषाधिकार है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए।

दोबारा की सुशांत केस मे वापसी

उसके बाद उन्होंने कई और ट्वीट किये एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘मैंने इसके बारे में सोचा, बार-बार सोचा और महसूस किया कि मैं इतने सारे लोगों की भावना को चोट नहीं पहुंचा सकता हूं।

मुझे इस लड़ाई का सामने से लीड करना होगा। क्या हुआ, जो परिवार सामने नहीं आ रहा है। सुशांत एक पब्लिक फीगर हैं और हम उनके लिए लड़ेंगे। इसके बाद वह वापस सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग के लिए सक्रिय हो गए।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार उनके फैंस नेता और अभिनेता उन्हें न्याय दिलाने ले लिए अथक प्रयास में जुटे थे। यहां तक कई फैंस ने उन्हें न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर # की शुरुवात भी कर दी है। लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहें हैं। सीबीआई जांच की मांग करने वाले अभिनेताओं में शेखर सुमन का नाम सबसे ऊपर था जिन्होंने कई बार इस बात की पहल की और सुशांत की फैमली से भी कई बात मिले। लेकिन अब सुशांत केस से शेखर ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। दरअसल अब उनका कहना है कि सुशांत के परिवार की चुप्पी उन्हें असहज बना रही हैं।

शेखर सुमन ने लिया यूटर्न

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1283368485154721797?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1283368485154721797%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-sushant-singh-rajput-case-shekhar-suman-withdrew-from-fight-for-cbi-investigation-20517803.html आपको बता दें, शेखर सुमन ने बुधवार एक के बाद एक कई ट्वीट्स करके इस बात की जानकारी दी। शेखर ने लिखा, 'इस समय में मेरी आवाज़ को मजबूत बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया। इसके बाद उन्होने कहा अब मुझे पीछे जाने की इज़ाजत दीजिए। परिवार इस मामले में बिल्कुल शांत है, यह मुझे काफी असहज कर रहा है। यह उनका विशेषाधिकार है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए।

दोबारा की सुशांत केस मे वापसी

उसके बाद उन्होंने कई और ट्वीट किये एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'मैंने इसके बारे में सोचा, बार-बार सोचा और महसूस किया कि मैं इतने सारे लोगों की भावना को चोट नहीं पहुंचा सकता हूं। https://twitter.com/shekharsuman7/status/1283368776046530560?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1283368776046530560%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-sushant-singh-rajput-case-shekhar-suman-withdrew-from-fight-for-cbi-investigation-20517803.html मुझे इस लड़ाई का सामने से लीड करना होगा। क्या हुआ, जो परिवार सामने नहीं आ रहा है। सुशांत एक पब्लिक फीगर हैं और हम उनके लिए लड़ेंगे। इसके बाद वह वापस सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग के लिए सक्रिय हो गए।