परतावल:तालाब में मिला मासूम का शव,हत्या की आशंका

तालाब में मिला मासूम का शव, हत्या की आशंका

परतावल : श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल बाजार में लगने वाली साप्ताहिक बाजार के नजदीक स्थित तालाब में रविवार की सुबह तीन वर्षीय मासूम का शव बरामद हुआ है।

Fallow Innocents Body Found In Pond Fear Of Murder :

मासूम बच्चे का हाथ-पैर रस्सी से बांधा गया था। बच्चे का शव मिलने की सूचना पाकर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज आशुतोष शुक्ल ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मातहतों को जरूरी दिशा निर्देश दिया। शव की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

रविवार को सुबह जब ग्रामीण तालाब की तरफ गए तो शव पानी में दिखाई दिया। सूचना पाकर क्षेत्रीय विधायक ज्ञानेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष को शव की शिनाख्त कराकर शीघ्र पर्दाफाश का निर्देश दिया।

एएसपी आशुतोष शुक्ल ने कहा कि शिनाख्त न होने के कारण शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। शिनाख्त न होने पर 72 घंटे के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश स्थानीय पुलिस को दिया।

परतावल : श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल बाजार में लगने वाली साप्ताहिक बाजार के नजदीक स्थित तालाब में रविवार की सुबह तीन वर्षीय मासूम का शव बरामद हुआ है। मासूम बच्चे का हाथ-पैर रस्सी से बांधा गया था। बच्चे का शव मिलने की सूचना पाकर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज आशुतोष शुक्ल ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मातहतों को जरूरी दिशा निर्देश दिया। शव की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। रविवार को सुबह जब ग्रामीण तालाब की तरफ गए तो शव पानी में दिखाई दिया। सूचना पाकर क्षेत्रीय विधायक ज्ञानेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष को शव की शिनाख्त कराकर शीघ्र पर्दाफाश का निर्देश दिया। एएसपी आशुतोष शुक्ल ने कहा कि शिनाख्त न होने के कारण शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। शिनाख्त न होने पर 72 घंटे के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश स्थानीय पुलिस को दिया।