1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुजरात में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, 3 की मौत, आर्थिक तंगी बताई जा रही है वजह

गुजरात में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, 3 की मौत, आर्थिक तंगी बताई जा रही है वजह

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Family Commits Suicide In Gujarat 3 Deaths Financial Crisis Is Being Cited As The Reason

अहमदाबाद: गुजरात के वडोदरा में सामूहिक आत्महत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। वडोदरा के एक ही परिवार के 6 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या करने के लिए जहर पी लिया। 6 सदस्यों में से तीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। बाकी का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मरने वालों में दो बच्चे और पति-पत्नी भी शामिल हैं।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

वडोदरा शहर की स्वाति सोसायटी में सी-13 मकान में रहने वाले नरेंद्र सोनी के साथ उनके परिवार के सदस्य भाविन सोनी, दीप्ति सोनी, रिया सोनी, उर्वशी सोनी ने खुदखुशी करने के लिए कीटनाशक दवा पी ली। जिसके बाद वह चीखने-चिल्लाने लगे चीख पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोगों ने 108 एंबुलेंस और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। भारत राठौड़ ने बताया कि वडोदरा के एक इलाके में एक ही परिवार के छह सदस्यों ने कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या करने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है और तीन लोगों का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिवार लॉकडाउन के बाद से आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। हाल ही में परिवार ने घर और मंगल बाजार में स्थित अपनी खुद की प्लास्टिक की दुकान भी बेच दी थी। पीड़ित परिवार ने इस घटना को अंजाम देने से पहले किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।

वहीं पड़ोसियों ने बताया कि सोनी परिवार कोरोना काल के समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। हालांकि यह बात उन्होंने किसी को नहीं बताई थी। लेकिन वह तनाव में रहते थे, किसी से ज्यादा बात नहीं करते थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गंभीर हालत में बचे परिजनों का इलाज चल रहा है। जिंदा बचे परिजनों की स्थिति सुधरने के बाद ही आगे का मामला खुल सकता है।

पढ़ें :- HC के लॉकडाउन आदेश का योगी सरकार ने किया खंडन, कहा- जीवन के साथ रोजी-रोटी भी बचानी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...