1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. लवर ले लिए छोड़ा परिवार, मोबाइल पर भेजा ऐसा मैसेज कि पूरा परिवार हो गया हैरान

लवर ले लिए छोड़ा परिवार, मोबाइल पर भेजा ऐसा मैसेज कि पूरा परिवार हो गया हैरान

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

हरदा. घर से स्कूल के निकली एक 12वीं क्लास की छात्रा अचानक गायब हो गई। शाम तक बेटी घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान होकर थाने पहुंचे और बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई। इसी बीच छात्रा की चाची के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिससे परिवार में हड़कंप मच गया मैसेज में लिखा था कि आपकी लड़की हमारे कब्जे में है पैसा पहुंचा दो वरना मार देंगे लेकिन जब पुलिस ने मामले की पड़ताल की और लड़की को ढूंढ निकाला तो ऐसा खुलासा हुआ जिससे पुलिस भी हैरान रह गई।

पढ़ें :- अजान के दौरान अमित शाह ने आधे घंटे तक बंद किया अपना भाषण. लोगों ने उनके पक्ष में लगाए नारे

12वीं क्लास की छात्रा के अपहरण का जो अजीबो गरीब मामला हरदा पुलिस ने सुलझाया है वो मंगलवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी लेकिन फिर शाम तक घर नहीं पहुंची। शाम तक बेटी के घर न आने पर पर परेशान परिजनों ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बुधवार को अचानक लापता लड़की की चाची के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें लड़की के अपहरण की बात लिखी थी और छोड़ने के एवज में पैसों की डिमांड की गई थी। बुधवार को मैसेज आने के सूचना जैसे ही पुलिस को परिजन ने दी तो पुलिस ने जांच तेज कर साइबर सेल की मदद ली। मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि छात्रा आगर मालवा है और पुलिस ने उसे मोबाइल लोकेशन के आधार पर आगर मालवा से ढूंढ निकाला।

छात्रा के मिलने के बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की। टीआई सुनील यादव ने बताया कि छात्रा अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी और गुमशुदगी परिजन ने थाने में दर्ज कराई थी। मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर छात्रा और उसके प्रेमी को आगर मालवा से पकड़ा गया है और मोबाइल पर अपहरण का मैसेज भेजने को लेकर हुई पूछताछ में पता चला है कि परिजन को गुमराह करने के लिए दोनों ने ये मैसेज भेजा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...