पीएम के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे बंगाल में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजन

pm modi guest
पीएम के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे बंगाल में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजन

नई दिल्ली। बीते साल पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता भी आज पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। बता दें कि यहां बीते वर्ष हुई राजनीतिक हिंसा में मारे गए 50 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। इससे नाराज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होने का फैसला किया है।

Family Member Of Died Bjp Candidates In West Bengal Violence Will Also Present In Pms Oath Ceremony :

भारतीय जनता पार्टी के तरफ से कहा गया कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं के परिजनों को हमारे शहीदों के प्रति सम्मान व्यक्त करने के भाव के रूप में प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है। ये सभी लोग राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली पहुंच रहे हैं, जिनकी अगवानी भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे। पार्टी ने ही इन लोगों का टिकट बुक कराया है, जिसकी सूचना उन लोगों को व्यक्तिगत रूप दी गई थी।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने इसे राजनीति से प्रेरित कदम बताते हुए राज्य प्रशासन को अपमानित करने का कदम बताया है। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ये झूठ बोल रही है कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में उसके 54 कार्यकर्ता मारे गए हैं। जिसके चलते वो पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं शामिल होंगी। इसके पहले ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि वह शपथग्रहण समारोह में शामिल हो सकती हैं।

नई दिल्ली। बीते साल पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता भी आज पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। बता दें कि यहां बीते वर्ष हुई राजनीतिक हिंसा में मारे गए 50 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। इससे नाराज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। भारतीय जनता पार्टी के तरफ से कहा गया कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं के परिजनों को हमारे शहीदों के प्रति सम्मान व्यक्त करने के भाव के रूप में प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है। ये सभी लोग राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली पहुंच रहे हैं, जिनकी अगवानी भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे। पार्टी ने ही इन लोगों का टिकट बुक कराया है, जिसकी सूचना उन लोगों को व्यक्तिगत रूप दी गई थी। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने इसे राजनीति से प्रेरित कदम बताते हुए राज्य प्रशासन को अपमानित करने का कदम बताया है। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ये झूठ बोल रही है कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में उसके 54 कार्यकर्ता मारे गए हैं। जिसके चलते वो पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं शामिल होंगी। इसके पहले ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि वह शपथग्रहण समारोह में शामिल हो सकती हैं।