मृतक चन्दन के परिजनों ने सीएम योगी से की मुलाक़ात, शहीद का दर्जा देने की मांग

मृतक चन्दन के परिजनों ने सीएम योगी से की मुलाक़ात, शहीद का दर्जा देने की मांग
मृतक चन्दन के परिजनों ने सीएम योगी से की मुलाक़ात, शहीद का दर्जा देने की मांग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई हिंसा में मृतक चन्दन गुप्ता के परिजनों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की। सीएम योगी से चंदन के परिवार ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। परिजनों ने चन्दन को शहीद का दर्जा देने की मांग की है। हालांकि इस मामले में सीएम योगी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

मृतक चंदन की बहन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, हम लोगों ने एक मांग पत्र सीएम योगी को दिया है। उन्होंने हमे भरोसा दिलाया है कि दोषियों के खिलाफ हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। फिलाहल मीडिया से बातचीत में चंदन की बहन ने कुछ और खुलासा नहीं किया है। इसके साथ ही उन्होने चंदन गुप्ता को शहीद का दर्जा प्रदान करने की मांग की है।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से छिना पद }

बता दें कि सुबह खुद सीएम योगी ने ट्वीट कर 20 लाख की मदद की घोषणा की थी। उधर, आगरा में कासगंज हिंसा को लेकर प्रदर्शन किया गया। कलेक्ट्रेट परिसर में हिंदूवादी संगठनों ने यह प्रदर्शन किया। इसमें आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाही करने की मांग की गई। वहीं मृतक चंदन गुप्ता के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग की गई।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : परिवहन निगम में नही रूक रहा घोटालोें का सिलसिला }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई हिंसा में मृतक चन्दन गुप्ता के परिजनों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की। सीएम योगी से चंदन के परिवार ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। परिजनों ने चन्दन को शहीद का दर्जा देने की मांग की है। हालांकि इस मामले में सीएम योगी ने कोई जवाब नहीं दिया है। मृतक चंदन की बहन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, हम लोगों ने एक मांग…
Loading...