शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से मिले सीएम योगी, बोले- जल्द ही साजिश का सच सामने होगा

cm-yogi-bulandshahar-case
शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से मिले सीएम योगी, बोले- जल्द ही साजिश का सच सामने होगा

लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजन गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मिलने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ विधायक अतुल गर्ग और डीजीपी ओपी सिंह मौजूद रहे। शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने भेंट करने के लिए अपने आवास पर बुलाया था।

Family Members Of Inspector Subodh Singh Met Cm Yogi Adityanath In Lucknow :

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से कहा कि दोषी कोई भी हो बचेगा नहीं। हमारी तीन टीमें वहाँ काम रही हैं। शीघ्र ही साजिश का सच सामने होगा। वहीं डीजीपी ओपी सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि शहीद सुबोध कुमार के परिजनों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। हमारी संवेदनाएं सुबोध के परिवार के साथ हैं। डीजीपी ने भरोसा दिलाया कि परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी और इस मामले के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन दिसंबर को बुलंदशहर की घटना में दिवंगत पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी को 40 लाख रुपये और माता-पिता को 10 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने दिवंगत इंस्पेक्टर के आश्रित परिवार को पेंशन तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है।

लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजन गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मिलने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ विधायक अतुल गर्ग और डीजीपी ओपी सिंह मौजूद रहे। शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने भेंट करने के लिए अपने आवास पर बुलाया था।सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से कहा कि दोषी कोई भी हो बचेगा नहीं। हमारी तीन टीमें वहाँ काम रही हैं। शीघ्र ही साजिश का सच सामने होगा। वहीं डीजीपी ओपी सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि शहीद सुबोध कुमार के परिजनों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। हमारी संवेदनाएं सुबोध के परिवार के साथ हैं। डीजीपी ने भरोसा दिलाया कि परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी और इस मामले के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन दिसंबर को बुलंदशहर की घटना में दिवंगत पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी को 40 लाख रुपये और माता-पिता को 10 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने दिवंगत इंस्पेक्टर के आश्रित परिवार को पेंशन तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है।