1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शोले फिल्म के फेमस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री

शोले फिल्म के फेमस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री से साल के अंत में एक बुरी खबर सामन आई है। जी दरअसल अभिनेता व मशहूर कॉमेडियन मुश्ताक मर्चेंट (Mustaq Merchant Passed Away) का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि मुश्ताक ने 67 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है वह काफी लंबे वक्त से डायबिटीज (Diabetes) की बीमारी से पीड़ित थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mustaq Merchant Passed Away: बॉलीवुड इंडस्ट्री से साल के अंत में एक बुरी खबर सामन आई है। जी दरअसल अभिनेता व मशहूर कॉमेडियन मुश्ताक मर्चेंट (Mustaq Merchant Passed Away) का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि मुश्ताक ने 67 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है वह काफी लंबे वक्त से डायबिटीज (Diabetes) की बीमारी से पीड़ित थे।

पढ़ें :- Nikamma Trailer Release: निकम्में लड़के के सर पर आफत बनी शिल्पा, अभिमन्यु दसानी के एक्शन से लबरेज है फिल्म

आपको बता दें कि मुश्ताक ने मुंबई के होली फैमिली अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। वैसे मुश्ताक ने कई सालों पहले सिनेमा की दुनिया को अलविदा कह दिया था और मुंबई के ब्रांद्रा में रहते थे।

एक फिल्म में दो रोल 

आज उनकी निधन की खबर सामने आने के बाद से फैंस के होश उड़े हुए हैं। अब सोशल मडिया पर फैंस दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि दिवंगत अभिनेता मुश्ताक ने ‘सीता और गीता’, ‘हाथ की सफाई’,’जवानी दीवानी’, ‘शोले’ और ‘सागर’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कर लोगों का दिल जीता था। केवल यही नहीं बल्कि मुश्ताक ने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र स्टारर फिल्म शोले में एक नहीं बल्कि दो किरदार निभाए थे।

आपको बता दें कि मुश्ताक ने एक ट्रेन ड्राइवर का और दूसरा फिल्म के मशहूर गाने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ में उस शख्स का जिसकी मोटर साइकिल जय और वीरू ने चुरा ली थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो मुश्ताक को मुंबई के ऑल इंडिया इंटर कॉलेज में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

पढ़ें :- Video: शादी की खबरों के बीच Kangana Ranaut ने इस शख्स को किया बार बार किस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...