1. हिन्दी समाचार
  2. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, घर में लगाई फांसी

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, घर में लगाई फांसी

Famous Actor Sushant Singh Rajput Committed Suicide Hanged At Home

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। फिल्म जगत में बहुत ही कम समय में अपना नाम कमाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगायी है। मुंबई पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। बता दें कि, उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी एक्टर के रूप में की थी।

पढ़ें :- नवनीत सहगल को मिली सूचना विभाग की कमान, अवनीश अवस्थी से लिया गया वापस

उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था। वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे।

हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...