1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फेमस एक्ट्रेस ने पति पर गंभीर आरोप लगा कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, कहा- रोशन मोटे हैं इसलिए सेक्स नहीं कर सकते

फेमस एक्ट्रेस ने पति पर गंभीर आरोप लगा कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, कहा- रोशन मोटे हैं इसलिए सेक्स नहीं कर सकते

बंगाली एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी (Shrabanti Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। लेकिन इन दिनो ये अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, श्राबंती चटर्जी (Shrabanti Chatterjee) अपनी तीसरी शादी भी तोड़ने जा रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बंगाली एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी (Shrabanti Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। लेकिन इन दिनो ये अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, श्राबंती चटर्जी (Shrabanti Chatterjee) अपनी तीसरी शादी भी तोड़ने जा रही हैं।

पढ़ें :- आदित्य चोपड़ा नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं DDLJ, ये होगा ट्विस्ट 'Come Fall In Love - The DDLJ Musical'

इतना ही नहीं उन्होने इसके लिए कोर्ट के लिए अदालत में अर्जी भी लगा दी है। पति रोशन सिंह (Roshan Singh) के खिलाफ उन्होंने सनसनीखेज बातें भी कही हैं।

आपको बता दें , रोशन सिंह (Roshan Singh) ने एक बांग्ला वेबसाइट (bangla website) से बात करते हुए कहा है कि वे श्राबंती (Shrabanti Chatterjee) के कई दोस्तों से संपर्क में हैं और उन्होंने बताया है कि श्राबंती लगातार उनकी बुराई करती रहती है।

श्राबंती (Shrabanti Chatterjee) ने तो यहां तक कहा है कि रोशन मोटे हैं इसलिए सेक्स नहीं कर सकते हैं। साथ ही श्राबंती लगातार रोशन सिंह (Roshan Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड को फोन करती रहती है और कहती है कि रोशन ने उनके एक करोड़ रुपये ले लिए हैं।

34 वर्षीय श्राबंती बांग्ला फिल्मों का लोकप्रिय नाम है और उनके नाम के आगे कई हिट फिल्में दर्ज हैं। उन्होंने 2013 में फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से शादी की थी और 2016 में तलाक ले लिया। 2016 में मॉडल कृष्ण व्रज से शादी कर 2017 में तलाक ले लिया। 2019 में उन्होंने रोशन सिंह से शादी की। श्राबंती भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं। बेहाला पश्चिम सीट से वे चुनाव हार गई थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...