फेमस भोजपुरी सिंगर पर एक सिरफिरे आशिक ने किया हमला, हालत गंभीर

मऊ। भोजपुरी चैनल के हिट शो “जिला टॉप” की फेमस सिंगर सोनी सिन्हा पर मंगलवार देर रात युवक ने एक तरफा प्यार के चलते उनपर धारदार हथियार से हमला कर उन्हे लहूलुहान कर दिया। चीख-पुकार सुनने के बाद आस-पास के लोगों ने आरोपी को पकड़ना चाहा लेकिन वो भाग निकला। इस दौरान घायल युवती को लोगों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनकी हालत को गंभीर बताते हुये उन्हे वाराणसी रेफर किया गया है।

मामला मऊ का है। जहां 21 साल की सोनी सिन्हा जोकि भोजपुरी चैनल महुआ के शो “जिला टॉप” की मनी-जानी सिंगर है। जानकारी के मुताबिक सोनी वाराणसी से शूटिंग कर अपने घर मऊ वापस लौटी रही थी, कि घर से थोड़ी दूर पहले ही एक सर फिरे आशिक ने उनपर धारदार हथियार से हमला कर उनको लहूलुहान कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग जब अपने घरो से बाहर निकले तो भागकर आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान मौका पाकर आरोपी वहाँ से भाग निकला। तभी लोगो ने आनन-फानन में पीड़िता को पास के ही अस्पताल में पहुचाया जहां डॉक्टर्स ने उनकी हालत को गंभीर बताते हुये उन्हे बेहतर ट्रीटमेंट के लिए वाराणसी रेफर कर दिया।

पीड़िता के घर आता-जाता था आरोपी—

पीड़िता की बहन के मुताबिक हमलावार का नाम राहुल है जोकि आर्केस्टा और लोकल एल्बमों में साइड रोल प्ले करता था, और उसका  घर पर  आना-जाना भी था। बहन ने बताया कि आरोपी उसकी बहन से एक तरफा प्यार भी करता था