1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Accident: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हुए सड़क हादसे के शिकार, गाड़ी में पत्नी भी थी मौजूद

Accident: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हुए सड़क हादसे के शिकार, गाड़ी में पत्नी भी थी मौजूद

बॉलीवुड अभिनेता हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी एक हादसे की चपेट में आ गए। दरअसल, देर रात उनकी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे पति-पत्नी दोनों घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में हालांकि दोनों को कम ही चोटें आईं। उनकी कार बीती रात करीब 8 बजे उर्स टोल प्लाजा के पास रोड डिवाइडर से टकराई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे के पास बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी एक हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि रात 8 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर उनका गाड़ी डिवाइडर से टकराई। जिससे एक्टर और उनकी पत्नी घायल हो गए। हालांकि दोनों को कम ही चोटें आईं है।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

जानकारी के मुताबिक पता चला कि हादसे के समय अभिनेता हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी के अलावा उनकी बेटी भी कार में मौजूद थी। लेकिन उनकी बेटी को कोई चोट नही आई है। मौके पर मौजूद परिजनों ने अभिनेता और उनकी पत्नी को पवना अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

अभिनेता हेमंत ने अपने अभिनय की शुरूआत सन् 1985 में आई फिल्म एडवेंचर्स ऑफ़ टार्ज़न से की थी। इसके बाद इन्होंने फिल्म वीराना, जंगल लव, मारधाड़, जाग उठा शैतान, कब्रिस्तान, बिजली और तूफान, आदि फिल्मों में भी काम किया। हेमंत बिरजे की कई फिल्मों ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं।

पढ़ें :- Open Letter लिख Siddharth ने मांगी Saina Nehwal से मांगी माफी, कहा- इस मजाक के लिए खेद है

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...