नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन केन डॉड

नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन केन डॉड
नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन केन डॉड

लॉस एंजेलिस। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता केन डॉड का 90 वर्ष की आयु में अपने साथी से शादी करने के दो दिन बाद निधन हो गया। उनके प्रचारक ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, उनके प्रचारक रॉबर्ट होम्स ने कहा कि सर केन ने 9 मार्च को ऐनी जोन्स (76) से उनके घर पर शादी की थी, जहां वह अपने पूरी जिंदगी जिए और 11 मार्च को को उनका निधन हो गया।

कॉमेडियन स्टैंड-अप शोज के लिए मशहूर कलाकार का उनके घर में निधन हो गया। डॉड का लिवरपूल हार्ट एंड चेस्ट हॉस्पिटल से छुट्टी दिए जाने से पहले छाती में संक्रमण के कारण छह सप्ताह तक उनका इलाज चला। इससे पहले मीडिया में खबर थी कि मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन ने स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण आगामी शोज रद्द कर दिए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- एरियल विंटर की हॉट तस्वीरें इन्टरनेट पर धूम मचा रही है, देखें तस्वीरें }

लॉस एंजेलिस। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता केन डॉड का 90 वर्ष की आयु में अपने साथी से शादी करने के दो दिन बाद निधन हो गया। उनके प्रचारक ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, उनके प्रचारक रॉबर्ट होम्स ने कहा कि सर केन ने 9 मार्च को ऐनी जोन्स (76) से उनके घर पर शादी की थी, जहां वह अपने पूरी जिंदगी जिए और 11 मार्च को को उनका निधन हो गया। कॉमेडियन स्टैंड-अप शोज के लिए मशहूर कलाकार…
Loading...